ओड़िसा के खुर्दा जिले के पूर्व  बीजद विधायक प्रशांत जगदेव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर चढ़ाई एसयूवी

ओड़िसा के खुर्दा जिले के पूर्व बीजद विधायक प्रशांत जगदेव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर चढ़ाई एसयूवी

Former BJD MLA from Khurda district of Odisha Prashant Jagdev rides SUV on BJP workers

ओड़िसा के खुर्दा में घटी एक अनहोनी, निलंबित बीजद विधायक ने बीजेपी के जुलूस में घुसाई अपनी गाड़ी, कई बीजेपी कार्यकर्ता हुए घायल.

  • City News
  • 926
  • 12, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

ओडिशा के खुर्दा जिले में आज एक बहुत दुखद घटना घटी. बीजू जनता दल (बीजद) के एक निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव ने भारतीय जनता पार्टी के एक जुलूस में कार्यकर्ताओं को अपनी एसयूवी से कुचल दिया। इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल पाए गए वहीं 19 लोगों को थोड़ी चोट आई है। हादसे के बाद से जिले के लोग और घायलों के परिजन काफी गुस्से में हैं, ऐसा बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद गुस्साई भीड़ ने विधायक की पीटाई करदी। 

आजकल भीड़ पर गाड़ी चढ़ाने की घटनाएं काफी ज़्यादा बढ़ने लगी हैं जो कि एक गंभीर विषय है. इन सबमें सबसे चर्चित घटना लखीमपुर खीरी में घटित है जहाँ एक बीजेपी मंत्री के बेटे ने किसान आंदोलन के एक जुलूस पर गाड़ी चढ़ा दी थी. लोग अधिकतर बदले की भावना से ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं और नतीजतन कई बेगुनाह लोग ऐसे हादसों का शिकार होते हैं.

फिलहाल घटना स्थल और आस पास के इलाके पुलिस की निगरानी में सुरक्षित हैं. सभी बीजेपी कार्यकर्ता समिति अध्यक्ष के चुनाव के लिए शनिवार सुबह चिल्का झील के पास बानपुर पंचायत समिति कार्यालय के बाहर इकट्ठे हुए थे.

यह पहली बार नहीं है कि प्रशांत जगदेव का नाम ऐसी किसी कोन्ट्रोवर्सी में आया है इससे पहले भी निलंबित नेता पिटाई के मामले में शामिल रह चुके हैं जिस वजह से उन्हें बीजद पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. पिटाई की वजह से पूर्व विधायक बुरी तरह घायल हो गए और फिलहाल पुलिस की निगरानी में अस्पताल में भर्ती है.

Image source: India Today and Twitter

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez