जन्मदिन मुबारक हो अभय देओल।

जन्मदिन मुबारक हो अभय देओल।

Happy Birthday Abhay Deol.

ईशा देओल और करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और उन्हें एक विशेष नोट के साथ शुभकामनाएं दीं।

  • Bollywood Gossip
  • 638
  • 15, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Happy Birthday Abhay Deol.

abhay

अभय देओल बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं। आज अभय देओल का जन्मदिन है और सोशल मीडिया पर हर तरफ से शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है।

लेकिन दो इच्छाएं जिस पर हमारा ध्यान जाता है, वह है उनकी बहन ईशा देओल और भाई सनी देओल के बेटे करण देओल की। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और उन्हें एक विशेष नोट के साथ शुभकामनाएं दीं।

ईशा देओल ने भाई अभय देओल के साथ डांस करते हुए एक मजेदार तस्वीर साझा की। ईशा कैमरे का सामना नहीं कर रही हैं और तस्वीर में केवल उनकी पीठ देखी जा सकती है। उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है और अभय को सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे बिग ब्रदर। भले ही हम सिर्फ अंधेरे में नाच रहे हों …… हमारे द्वारा साझा किए गए इस विशेष बंधन में हमेशा प्रकाश और हल्कापन होता है। खुश रहो!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

दूसरी ओर, करण देओल ने दोनों की एक सेल्फी साझा की, जिसमें उन्हें काले रंग में जुड़वाँ देखा जा सकता है। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे @abhaydeol चाचा। आशा है कि आपके पास बहुत अच्छा है, ढेर सारा प्यार। पेश है इस तस्वीर जैसी और भी कई अद्भुत यादें।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

reference:pinkvilla
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat