कंगना रानाउत के नये रियलिटी गेम शो 'लॉकअप' को मिले 100 मिलियन व्यूज़

कंगना रानाउत के नये रियलिटी गेम शो 'लॉकअप' को मिले 100 मिलियन व्यूज़

Kangana Ranaut's new reality game show 'Lockup' gets 100 million views

लॉकअप की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने साझा की खुशखबरी, लॉकअप शो ने 100 मिलियन व्यूज़ किए हासिल.

  • Entertainment
  • 471
  • 20, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

एमएक्स प्लेयर और एल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाले कंगना रानाउत के रियलिटी गेम शो लॉकअप को देशभर से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है. हालही में शुरू हुए इस रियलिटी गेम शो में फिल्म, टीवी, स्पोर्ट्स और सोशलमीडिया जगत के कई नामी चेहरे प्रतिभागी हैं इनमें सारा खान, करनवीर बोहरा, बबिता फॉगाट, अली मरचेंट, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुखी, शिवम शर्मा और पूनम पांडे जैसे चर्चित नाम शामिल हैं.

शो में लोगों को मुनव्वर, अंजली और पूनम पांडे की दोस्ती खासा पसंद आ रही है. मुनव्वर फारुखी इस शो में दर्शकों का मेन अट्रैक्शन हैं उनका गेम खेलने का तरीका शो के दर्शकों को काफी भा रहा है. इसके अलावा शो में तड़का डालने के लिए हालही में सारा खान के पूर्व पति अली मरचेंट को भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के रुप में शामिल किया गया है जो इस रियलिटी शो को अधिक दिलचस्प बनाता है.

महज़ कुछ ही हफ्तों में लॉकअप ने 100 मिलियन व्यूज़ प्राप्त कर लिए जो कि एक नये रियलिटी शो के लिए बड़ी कामयाबी है वह भी तब जब शो को टक्कर देने के लिए बिगबॉस जैसा शो हो. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में यह रियलिटी शो कामयाबी के किन किन आयामों को छूएगा.

Image source: Times of India

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez