करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द कर सकते हैं शादी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द कर सकते हैं शादी

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash may get married soon

हालही में करण कुंद्रा ने कबूला "शादी करेंगे तो सिर्फ तेजस्वी से."

  • Entertainment
  • 814
  • 20, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

रियलिटी गेम शो बिग बॉस से चर्चा में आई तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी ने कुछ ही महीनों में पूरे देश की जनता का दिल जीत लिया. रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के लिए उनके प्रशंसकों का प्रेम देखते ही बनता है. दोनों ही पैप्स और जनता के चहेते बन चुके हैं.

यह पहली बार नहीं है कि करण कुंद्रा किसी रिलेशनशिप में बंधे हैं इससे पहले भी करण अपनी कोस्टार क्रितिका कामरा और अनुष्का डांडेकर के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं हालांकि, इस बार करण और तेजस्वी को साथ समय बिताते देख ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे के रिलेशनशिप को लेकर गंभीर हैं. करण कुंद्रा का तेजस्वी प्रकाश के लिए पज़ेसिव बरताव साबित करता है कि दोनों जल्द ही विवाह के बंधन में बंध सकते हैं.

हालही में करण ने इस बात पर मोहर भी लगादी. एक इंटरव्यू के दौरान करण कुंद्रा ने कहा कि "कि उन्होंने बिग बॉस से ही निर्णय ले लिया था कि वह तेजस्वी प्रकाश से ही शादी करेंगे" करण के इस बयान के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द ही शादी कर सकते हैं हालांकि इस बात की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

Image source: Amar Ujala

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez