जम्मू कश्मीर के लोगों को कमरा देने से मना करने की विडियो पर दिल्ली पुलिस ने तोड़ी चुप्पी

जम्मू कश्मीर के लोगों को कमरा देने से मना करने की विडियो पर दिल्ली पुलिस ने तोड़ी चुप्पी

Delhi Police breaks silence on the video of refusing to give room to the people of Jammu and Kashmir

दिल्ली पुलिस द्वारा जम्मू कश्मीर के लोगों को दिल्ली के होटलों में कमरा ना देने के आदेश को नकारा गया कहा "इस तरह का कोई निर्देश नहीं दिया गया है."

  • City News
  • 637
  • 24, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

कुछ समय से सोशलमीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की एक कश्मीरी व्यक्ति से कहती है कि जम्मू कश्मीर के लोगों को दिल्ली के होटलों में कमरा देने से दिल्ली पुलिस ने मना किया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से दिल्ली पुलिस पर सोशलमीडिया पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है. यहाँ तक की कई लोगों ने इस मामले को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' से भी जोड़ा.

हालांकि, अब होटल स्टाफ के इस बयान पर दिल्ली पुलिस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा कि "कि हमारी तरफ से इस तरह के कोई निर्देश जारी नहीं किए गए."

सोशलमीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद से कई लोग जिनमें कई नामी नेता और सोशल एक्टिविस्ट शामिल हैं ने दिल्ली पुलिस से इस वीडियो पर सवाल किए, यहाँ तक की प्रसिद्ध नेता और मेंबर ओफ लोकसभा महुआ मोईत्रा ने तो जल्द से जल्द मामले पर एक्शन लेने की तक मांग कर दी जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर यह बयान जारी किया.

Image source: India TV

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez