विल स्मिथ ने ओस्कर के होस्ट क्रिस रॉक को मारा थप्पड़

विल स्मिथ ने ओस्कर के होस्ट क्रिस रॉक को मारा थप्पड़

Will Smith slaps Oscar host Chris Rock

पत्नी के लुक का मजाक उड़ाने पर विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को जड़ा ज़ोरदार तमाचा कहा, "अपनी गंदी ज़बान से ना लें उनकी पत्नी का नाम."

  • Entertainment
  • 498
  • 28, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

ओस्कर दुनिया का सबसे प्रेस्टीजियस अवार्ड माना जाता है हालांकि, आज ओस्कर के मंच पर कुछ ऐसा घटा जिसकी किसीने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल अवार्ड फंक्शन के दौरान होस्ट क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी पर एक आपत्तिजनक मज़ाक किया था जिसके पश्चात विल स्मिथ भड़क गए और मंच पर जाकर मंच पर मौजूद होस्ट क्रिस को एक ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया.

इस घटना के बाद अवार्ड समारोह में मौजूद लोग स्तब्ध रह गए क्योंकि किसी ने यह कल्पना नहीं की थी कि विल स्मिथ एक मज़ाक पर इतने भड़क जाएंगे. दरअसल क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी के लुक की GI Jane 1 के एक कैरेक्टर से तुलना कर दी जो कि फिल्म में गंजी बताई गईं हैं. 

विल स्मिथ की पत्नी को Alopecia नामक एक बिमारी है जिसके तहत उनके बाल झड़ रह हैं इसी के चलते जब ओस्कर के होस्ट क्रिस रॉक ने विल की पत्नी के लुक पर टिप्पणी की तो विल को गुस्सा आ गया नतीजतन वह अपना आपा खो गए और उन्होंने क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया. 

विल स्मिथ के इस रवैये को लेकर सोशलमीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है, कई लोग क्रिस रॉक के शांत बर्ताव को लेकर उनकी सराहना कर रहे हैं और वहीं कई लोग क्रिस रॉक की अभद्र टिप्पणी को गलत बता रहे हैं और विल स्मिथ के रवैये को सही ठहरा रहे हैं. हालांकि, इतना सबकुछ हो जाने के बावजूद विल स्मिथ ने ओस्कर अवार्ड जीता और एक स्पीच भी दी.

Image source: Times of India

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez