रश्मि देसाई को उमर रियाज के फैंस ने किया ट्रोल

रश्मि देसाई को उमर रियाज के फैंस ने किया ट्रोल

Rashami Desai Gets Trolled By Umar Riaz Fans

रश्मि देसाई ने परेशान होकर मांगी मुंबई पुलिस से मदद

  • Entertainment
  • 490
  • 06, Apr, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Rashami Desai Gets Trolled By Umar Riaz Fans

rashami aur umar

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में उमर रियाज संग अपनी कैमिस्ट्री को लेकर रश्मि देसाई खूब चर्चा में रही थीं। वही बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी दोनों को कई बार साथ में देखा गया। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने अपने और उमर के बॉन्ड के बारे में बात की। रश्मि ने कहा, 'हो सकता है कि उमर की जिंदगी में कोई हो,क्योंकि वो अपनी जिंदगी काफी प्राइवेट रखता है। हम दोनों ही एक-दूसरे की सीमाओं का सम्मान करते हैं। मैं अच्छे से समझ सकती हूं कि लोग मुझे और उमर को एक साथ देखना पसंद करते हैं, और मैं इसका पूरी तरह से सम्मान करती हूं। हम सिर्फ दोस्त हैं और हमारे बीच जिस तरह का बॉन्ड है, वह अपनी जगह है... जहां हम बहुत लड़ते रहते हैं और असहमति रखते हैं, हालांकि हम लड़ते हैं लेकिन इसके बाद भी हमारी दोस्ती हमेशा एक जैसी होती है।'

बयान के बाद से ही उमर रियाज के फैन्स ने रश्मि को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स देखने को मिले, जहां सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया। एक ट्रोल ने कहा, "उमर के निजी जीवन पर टिप्पणी करने के लिए वह होती कौन है। जब उमर ने खुद कहा कि वह सिंगल है। इससे वो क्या साबित करने की कोशिश कर रही है ?' वहीं एक और ने लिखा- 'पहले उमर का नाम अपने नाम के साथ इस्तेमाल करके शिपिंग के नाम से हाइप लो और फिर अपने पीआर की मदद से ब्लैम गेम खेलो।रश्मि हमेशा ऐसा ही करती है।' ऐसे ही एक ट्रोल्स को रश्मि ने भी करारा जवाब दिया और कहा कि क्या अब तुम मुझे सिखाओगी कि कैसे बात करना है और नहीं, तुम हो कौन?

ट्रोल्स को जवाब देने के बाद भी जब ट्रोलिंग का सिलसिला नहीं रुका तो रश्मि देसाई ने मुंबई पुलिस की मदद ली और ट्वीट किया। रश्मि देसाई ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कृपया इस मामले को देखें क्योंकि इससे मेरी और मेरे परिवार की छवि खराब हो रही है और यह असल में फैनडम या फिर जानबूझकर मुझे परेशान किया जा रहा है। मेरे परिवार को घसीटा जा रहा है और यह एक उत्पीड़न है।' रश्मि ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस के साथ ही साइबर सेल को भी रखा है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat