बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आजमी के साथ गोवा एयरपोर्ट पर बदसलूकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आजमी के साथ गोवा एयरपोर्ट पर बदसलूकी

Bollywood Actress Ayesha Takia and husband Farhan Azmi face misbehaved at Goa airport

फरहान आजमी ने बदतमीजी करने वाले सिक्योरिटी ऑफिसर्स की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर इस पूरी घटना के बारे में बताया है।

  • Bollywood Gossip
  • 1342
  • 10, Apr, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bollywood Actress Ayesha Takia and husband Farhan Azmi face misbehaved at Goa airport.

ayesha takia

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आजमी हाल ही में गोवा एयरपोर्ट पर बदसलूकी का शिकार हुए हैं। इस बात की जानकारी फरहान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी।

दरअसल, आयशा टाकिया और उनके पति हाल ही में बेटे के साथ गोवा से वापस मुंबई लौट रहे थे। इसी दौरान उन्हें गोवा एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। फरहान का नाम पढ़ने के बाद कुछ ऑफिसर्स ने उन्हें परिवार से अलग कर दिया और उनके साथ बदसलूकी करने लगे। फरहान आजमी ने बदतमीजी करने वाले सिक्योरिटी ऑफिसर्स की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर इस पूरी घटना के बारे में बताया है।

फरहान आजमी ने फोटोज शेयर कर लिखा, "डियर @CISFHQrs मैं मुंबई के लिए 6:40 की फ्लाइट @IndiGo6E 6386 में बैठ रहा था और तभी रेसिस्ट ऑफिसर्स आरपी सिंह, एके यादव, कमांडर राउत और एसपी कैटिगरी के सीनियर ऑफिसर बहादुर ने मेरा नाम पढ़ते ही मुझे मेरे परिवार से अलग कर दिया गया।" फरहान के मुताबिक, एयरपोर्ट ऑफिसर्स ने उन पर सेक्शुअल और रेसिस्ट कमेंट भी किए।

फरहान आजमी ने एक दूसरे पोस्ट में बताया कि एक पुरुष अधिकारी ने उनकी पत्नी को शारीरिक रूप से छूने की कोशिश की। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "झगड़ा तब शुरू हुआ जब सिक्योरिटी डेस्क पर एक हथियार से लैस पुरुष अधिकारी बहादुर ने मेरी पत्नी को शारीरिक रूप से छूने की कोशिश की और बेटे को दूसरी लाइन में खड़े होने के लिए कहा, जबकि अन्य सभी परिवार सिक्योरिटी के लिए एक साथ खड़े थे। मैंने उनसे केवल इतना कहा कि किसी भी महिला को छूने की हिम्मत नहीं करें और दूरी बनाए रखें।”

फरहान आजमी ने तीसरा पोस्ट शेयर कर आगे बताया, "बात यहीं नहीं रुकी। सीनियर ऑफिसर बहादुर ने फिर CISFHQrs के एक गार्ड को इशारे से बुलाया, जो मुझे डराने को एकदम तैयार था। इस रेसिस्ट ऑफिसर ने मेरी जेब चेक करते हुए मुझ पर बेहद घटिया सेक्शुअल कमेंट भी किया। मेरी जेब में सिर्फ 500 रुपए थे।"

इस मामले को बढ़ता देख गोवा एयरपोर्ट ने फरहान आजमी के पोस्ट पर कमेंट कर माफी मांगी। एयरपोर्ट ने लिखा, "सफर के दौरान आपको और आपकी फैमिली को जो भी तकलीफ उठानी पड़ी, उसके लिए हम माफी मांगते हैं। इस मामले की जांच की जाएगी।"

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat