शादी की तैयारीयों के बीच आलिया भट्ट शूटिंग के लिए पहुँची कर्जत

शादी की तैयारीयों के बीच आलिया भट्ट शूटिंग के लिए पहुँची कर्जत

Alia Bhatt reaches Karjat for shooting amidst wedding preparations

शादी की तारीख पास आने के बावजूद भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने आगामी प्रोजेक्ट में हैं व्यस्त.

  • Bollywood Gossip
  • 802
  • 10, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

शादी दूल्हा दुल्हन के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण होता है, इस मौके को ज़्यादा खास बनाने के लिए दूल्हा, दुल्हन और परिवार बाकी काम छोड़कर शादी के कुछ दिनों पहले से ही शादी की तैयारीयों में मग्न हो जाते हैं हालांकि, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट इस मामले में थोड़े अलग हैं, दोनों ही अपने काम को लेकर सजग हैं.

 

शादी की तैयारियों के बीच आलिया भट्ट अपने काम के कमिटमेंट को पूरा करने के लिए एक शूटिंग के लिए कर्जत पहुँची. रणबीर भी अपनी अगली शूटिंग में व्यस्त हैं। वह वर्तमान में लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह खबर तब सामने आई जब रणबीर और श्रद्धा कपूर का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया। दोनों को एक गाने की शूटिंग के दौरान भी क्लिक किया गया था।

कल, अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के एक नए पोस्टर का भी अनावरण किया। पोस्टर में दोनों आलिया रणबीर एक दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं। अयान ने पोस्टर "लव इज द लाइट" का विवरण भी लिखा और अपने फॉलोवर्स को बताया कि ब्रह्मास्त्र के पहले भाग का नाम पार्ट वन: शिव के बजाय पार्ट वन: लव होगा।

फिल्म में आलिया और रणबीर मुख्य किरदार हैं, उनके साथ वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन और प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। यह पहली बार नहीं है जब नागार्जुन ने किसी बॉलीवुड फिल्म में अभिनय किया है, उन्हें ज़ख्म, मिस्टर बेचारा, एलओसी, खुदा गवाह आदि सहित कुछ प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है।

Image source: News18

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez