रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बंधे विवाह के बंधन में

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बंधे विवाह के बंधन में

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt tied the knot

काफी इंतजार के बाद आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी कल रात संपन्न हो गई, करीबी दोस्त और रिश्तेदार हुए शामिल.

  • Bollywood Gossip
  • 591
  • 15, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का इंतज़ार प्रशंसक काफी समय से कर रहे थे हालांकि, कुछ नज़दीकी लोगों के अनुसार दोनों की शादी 2020 में होने वाली थी पर रणबीर कपूर के पिता रिशी कपूर की कैंसर के चलते मृत्यु होने के कारण यह शादी टल गई. 

अब काफी समय के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 14 अप्रैल की रात आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए, दोनों की शादी से पूरा परिवार काफी खुश नज़र आया, शादी होने के बाद रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी प्रशंसकों और पेपराज़ी का आभार व्यक्त करने के लिए बाहर आईं. इतना ही नहीं शादी के बाद पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपने घर के बाहर मौजूद प्रशंसकों और पेपराज़ी से रूबरू होने के लिए बाहर आए, दोनों अपने परिधान में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे थे. 

घर में वापस जाते समय रणबीर ने बड़े ही प्यार से आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठाया यह देख प्रशंसक और पेपराज़ी काफी खुश नज़र आए, शादी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने शिरकत की जिनमें करीना कपूर, रणधीर कपूर, सैफ अली खान, आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, सोनी राजदान, महेश भट्ट, करीबी दोस्त अनुष्का रंजन आदि शामिल थे.

Image source: Pinkvilla

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez