एलॉन मस्क खरीदना चाहते हैं ट्विटर, अपने ट्विटर हैंडल पर की घोषणा

एलॉन मस्क खरीदना चाहते हैं ट्विटर, अपने ट्विटर हैंडल पर की घोषणा

Elon Musk wants to buy Twitter, announced on his Twitter handle

एलॉन मस्क ने ट्विटर बॉर्ड को दिया औफर, 54 फीसदी शेयर खरीदने के हैं इच्छुक.

  • Global News
  • 546
  • 15, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

एलॉन मस्क ने ट्विटर खरीदने की करी पेशकश, एक ट्वीट द्वारा एलॉन मस्क ने कहा कि "मैंने एक औफर दिया" ट्विटर स्टेटस के साथ उन्होंने एक लिंक भी साझा की जिससे पता चला कि आखिरकार एलॉन मस्क का औफर है क्या.

औफर के अनुसार एलॉन मस्क पूरे ट्विटर को खरीदकर एक निजी कंपनी बनाना चाहते हैं. दरअसल, एलॉन मस्क केवल ट्विटर के एक हिस्सेदार बनकर खुश नहीं हैं, ट्विटर को खरीदकर वह उसको यूज़र्स के लिए एक बेहतर प्लैटफॉर्म बनाना चाहते हैं जिससे वे उस माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म से ज़्यादा प्रोफिट कमा सकें.

एलॉन मस्क के अनुसार वर्तमान में ट्विटर में कई कमीयां हैं जिसपर कंपनी ध्यान नहीं दे रही है हालांकि ट्विटर को खरीदकर एलॉन मस्क उन कमीयों को दूर करना चाहते हैं. एलॉन मस्क 54 फीसदी ट्विटर शेयर खरीदने के लिए मन बना चुके हैं, नतीजतन अगर ट्विटर एलॉन मस्क के इस औफर को मानता है तो एलॉन मस्क ट्विटर को $4300 करोड़ देंगे. कुछ दिन पहले एलॉन मस्क ने ट्विटर पर एडिट फीचर होने की भी मांग की थी, एलॉन के अनुसार ट्विटर पर छोटी सी भी गलती होने पर पूरा ट्वीट डिलीट करना पड़ता है जिससे यूजर्स को परेशानी होती है, अगर ट्विटर पर एडिट फीचर जोड़ दिया जाएगा तो यूजर्स आसानी से ट्विटर पर पोस्ट्स को एडिट कर सकेंगे.

हालांकि, एलॉन मस्क के द्वारा दिए गए औफर पर ट्विटर ने अभी तक हामी नहीं भरी है और फिलहाल कंपनी इस विषय पर सोच विचार कर रही है. फिलहाल मस्क के पास ट्विटर के 9% शेयर हैं, जिस बात का खुलासा खुद मस्क ने किया था.

Image source: Hindustan times

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez