KGF चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन-2

KGF चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन-2

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day-2

KGF चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर तूफान बन चुकी है।

  • Bollywood Gossip
  • 397
  • 15, Apr, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

 KGF Chapter 2 Box Office Collection Day-2

KGF

निर्देशक प्रशांत नील की यश, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, रवीना टंडन और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने रिलीज के पहले ही दिन पूरे देश में शानदार कारोबार किया। अब फिल्म का दूसरे दिन कारोबार भी जबर्दस्त रहने की खबरें आने लगी हैं।
गुड फ्राइडे के दिन ‘केजीएफ’ ने हिंदी पट्टी में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। फिल्म के हिंदी संस्करण की कुल कमाई दूसरे दिन भी सौ करोड़ से ऊपर निकल चुकी है। एस एस राजामौली की फिल्म की कमाई को लेकर इसकी कुल कमाई के हिसाब से देखें तो ‘केजीएफ 2’ ने दूसरे ही दिन 231 करोड़ रुपये की टिकटें बॉक्स ऑफिस पर बेच डाली हैं। ये किसी कन्नड़ फिल्म की कमाई का एक नया रिकॉर्ड है। फिल्म की नेट कमाई भी दूसरे दिन ‘आरआरआर’ के करीब रही है।

शुरुआती रुझान के अनुसार फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन करीब 88 करोड़ रुपये की नेट कमाई और 103 करोड़ रुपये की कुल कमाई भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को की है। फिल्म का पहला सप्ताहांत चार दिन का रहने वाला है और अगर फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को भी इसी तरह की रही। तो ये फिल्म हिंदी में रिलीज होने वाली फिल्मों में पहले सप्ताहांत सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी बना सकती है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat