बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने 3 महीने में घटाया 15 किलो वजन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने 3 महीने में घटाया 15 किलो वजन।

Bollywood Actress Richa Chadha lost 15 kg weight in 3 months.

ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) ने अपनी वजन घटाने की यात्रा के बारे में बोला।

  • Bollywood Gossip
  • 364
  • 17, Apr, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bollywood actress Richa Chadha lost 15 kg weight in 3 months.

richa

अपने दमदार अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस महीने की शुरुआत में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंका दिया था। वह अपनी तस्वीरों में काफी ग्लैमरस लग रही थीं। अभिनेत्री ने तीन महीनों में 15 किलो वजन कम किया है और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं। हाल ही उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर बात की।

हिंदुस्तान टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, ऋचा ने कहा कि “कुल मिलाकर मैं स्वस्थ बनना चाहती थी। मैं चाहती थी कि मेरी नींद अच्छी हो, मेरी स्पीड और एक्सरसाइज में भी सुधार हो जाए।” खुद को ज्यादा एक्सरसाइज करने की आदत का शिकार बताते हुए ऋचा ने कहा कि “मैंने महसूस किया है। कि ज्यादा एक्सरसाइज करने से बॉडी पर गलत असर पड़ता है। बहुत ज्यादा एक्सरसाइज करने से आपके अंदरूनी हिस्सों को नुकसान पहुंच सकता है। इसलिए आराम भी बहुत जरूरी है, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया जाता।”

इसके आगे उन्होंने कहा कि उन चीजों से निपटने के लिए जो हमारे नियंत्रण में नहीं हैं, हमें अपने स्वास्थ्य के लिए कुछ नियमों का पालन करना चाहिए। ऋचा ने कहा कि मेरा इस समय वजन कम करने का मतलब ये नहीं है कि मैं अपने पिछले बयानों के विपरीत जा रही हूं। लेकिन ये गलत होगा अगर एक बार कही गई बात को सही ठहराने के लिए मैं 15 से 20 किलो तक अपना वजन बढ़ाए रखूं।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि मुझे अच्छा लगता है कि अब लोग बॉडी पॉजिटिविटी के बारे में बात करते हैं। उन इनफ्लुएंसर को सलाम जो आज बॉडी इमेज को लेकर खुलकर अपने विचार रखते हैं।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat