ऑडी ए8 का नया वर्जन जल्द होगा लॉन्च।

ऑडी ए8 का नया वर्जन जल्द होगा लॉन्च।

Audi A8 new version to be launched soon.

नई ऑडी ए8 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

  • Good News
  • 508
  • 18, Apr, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Audi A8 new version to be launched soon.

audi

ऑडी इंडिया ने 2022 A8 लग्जरी सेडान को देश में लॉन्च करने की पुष्टि एक टीजर के जरिए कर दी है। कंपनी ने दुनिया के सामने इस कार को नवबर 2021 में पेश किया था और कार का फेसलिफ्ट मॉडल चार नए मैटेलिक और पांच नए मैट रंगों में उपलब्ध कराया गया है। लग्जरी का असली एहसास देने के लिए कंपनी ने इसके केबिन को आलीशान बनाया है जो हाइटेक फीचर्स से लैस है। दिखने में नई A8 बहुत खूबसूरत कार है और कंपनी का दावा है कि इसके साथ अपडेटेड एमआईबी 3 सॉफ्टवेयर दिया गया है।

जबरदस्त फीचर

कार को न्यू एमआईबी 3 सॉफ्टवेयर के साथ एक अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम मिला है। पीछे की सीटों पर डुअल 10.1-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन के साथ-साथ सेंटर आर्मरेस्ट में टचस्क्रीन रिमोट के साथ उन्हें कंट्रोल करने के लिए इसकी शानदार अपील को और बढ़ाता है। अन्य सुविधाओं में बार बॉक्स के साथ कूलर (cooler with a bar compartment), फोल्ड-आउट सेंटर कंसोल टेबल और परफ्यूम फ़ंक्शन भी शामिल है।

1

डिजाइन 

लक्ज़री 2022 ऑडी ए 8 के फ्रंट फेस में पूरी तरह से नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट ग्रिल मिलेगा। ये काफी बड़ा होगा इसमें  है बोल्ड जाल (bolder mesh) को शामिल किया जाएगा है। बम्पर के किनारों परएयर इंटेक थोड़ा एंगुलर तरीके से किया गया है। ऑडी ने कार के नए एस लाइन पैकेज के साइड इंटेक में एस8 इंस्पायरड ब्लेड अटैच किए हैं। इसके अलावा, ऑप्शनल क्रोम और black exterior packages भी दिए हैं।

2

पीटीआई के मुताबिक, ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, ‘‘ए8 हमारी लोकप्रिय गाड़ी है। हमारे पोर्टफोलियो में यह बहुत महत्वपूर्ण कार है।" इस कार में तीन लीटर का पेट्रोल इंजन होगा और इसे पूरी तरह से तैयार यूनिट के रूप में इंपोर्ट किया जाएगा। इससे पहले ऑडी ने इसी साल फरवरी में SUV Q7 का नया वर्जन भारतीय बाजार में उतारा था।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat