आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके बॉलीवुड जगत के दोस्तों ने दिए महंगे तोहफे

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके बॉलीवुड जगत के दोस्तों ने दिए महंगे तोहफे

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor were given expensive gifts by their Bollywood friends

दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ़ आदि दोस्तों ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके शादी के शुभ अवसर पर आकर्षक तोहफे दिए.

  • Bollywood Gossip
  • 525
  • 19, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

बॉलीवुड जगत के कुछ नामी कलाकारों ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनकी शादी के अवसर पर कुछ खास तोहफे दिए. तोहफों में महंगी घड़ीयां, डिज़ाइनर हैंडबैग और हीरों के खूबसूरत हार शामिल हैं. यह तोहफे नए नवेले जोड़े को उनके खास दोस्त दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ़ आदि ने दिए.

हालांकि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ शामिल नहीं हुए जिसके कारण की पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है. आपको बतादूँ कि कैटरीना कैफ़ और रणवीर सिंह केवल रणबीर कपूर के ही दोस्त नहीं बल्कि आलिया भट्ट के भी खास दोस्त हैं, यहाँ तक की आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ़ तो कई खास मौको पर एक दूसरे के साथ भी नज़र आ चुके हैं और इंडस्ट्री में पक्के दोस्त माने जाते हैं.

कैटरीना कैफ़ ने आलिया भट्ट को उनकी शादी के खास मौके पर 14.5 लाख का प्लैटिनम ब्रेसलेट तोहफे में दिया है. वहीं दीपिका पादुकोण ने कपल को ब्रांडेड घड़ी गिफ्ट की है जिसकी कीमत 15 लाख बताई जा रही है. कुछ अंदरूनी सूत्रों का यह भी मानना है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने काम में व्यस्त थे इसलिए वह दोनों शादी में शामिल नहीं हो सके हालांकि, इस बात की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कुछ लोगों का ये भी मानना है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी में अपने पास्ट रिलेशनशिप से संबंधित लोगों को इन्वाईट नहीं करना चाहते थे इसलिए दोनों ने दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह और कैटरीना कैफ़ को अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया हालांकि, यह सिर्फ अफवाह मात्र भी हो सकती है.

Image source: Pinkvilla

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez