सोशलमीडिया पर कार्तिक आर्यन और क्रिति सैनन के डेटिंग रूमर्स फैले

सोशलमीडिया पर कार्तिक आर्यन और क्रिति सैनन के डेटिंग रूमर्स फैले

Kartik Aaryan and Kriti Sanon's dating rumors spread on social media

कार्तिक आर्यन और क्रिति सैनन वेकेशन मनाने के लिए गए एक अंजान स्थान पर, सोशलमीडिया पर साझा की गई वीडियो से हुआ खुलासा.

  • Bollywood Gossip
  • 546
  • 19, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

कार्तिक आर्यन और क्रिति सैनन की जोड़ी आजकल उनके प्रशंसकों को काफी भा रही है तभी तो दोनों के प्रशंसकों ने उन्हें कारिति नाम दिया है. कार्तिक आर्यन अपने रिलेशनशिप और हरफनमौला अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच काफी प्रसिद्ध हैं, वैसे तो कार्तिक का नाम उनके कई कॉ स्टार्स के साथ जुड चुका है परन्तु कार्तिक ने कभी भी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की और उनके हिसाब से वह आज भी सिंगल हैं हालांकि, आजकल शहज़ादा फिल्म की शूटिंग के चलते कार्तिक आर्यन और क्रिति सैनन कई मौकों पर एक साथ देखे जा रहे हैं. 

दोनों एक साथ काफी प्यारे लगते हैं जिसके चलते प्रशंसक सोशलमीडिया पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करने लगे हैं. इसी बीच अब कार्तिक आर्यन और क्रिति सैनन की डेटिंग की अफवाहें तेज़ी से फैलने लगीं हैं हालही में कार्तिक ने अपनी कॉ स्टार क्रिति सैनन के साथ एक तस्वीर भी सोशलमीडिया पर साझा की जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आ रहे थे. इसके अलावा हालही में अपनी आगामी फिल्म शहजादा की शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों के मॉरिशस से कहीं अन्य स्थान पर जाने की भी खबरें फैलने लगीं. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है परंतु कुछ अफवाहों के अनुसार दोनों छुट्टीयां मनाने के लिए कही घूमने गए हैं.

दोनों ने अपने सोशलमीडिया हैंडल पर वीडियो भी साझा की जिसमें कार्तिक आर्यन और क्रिति सैनन एक कार में एक दूसरे के साथ चिट चैट करते नज़र आ रहे थे. वैसे दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार काम नहीं कर रहे हैं कार्तिक और क्रिति पहले भी लुका छुपी फिल्म में एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं हालांकि कुछ अफवाहों के अनुसार उस दौरान क्रिति सैनन स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं.

Image source: The Tribune

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez