बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के दौरान सलमान खान ने शहनाज़ गिल को किया प्रोटेक्ट

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के दौरान सलमान खान ने शहनाज़ गिल को किया प्रोटेक्ट

Salman Khan protected Shehnaz Gill during Baba Siddiqui's Iftar party

शहनाज़ गिल शामिल हुईं बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में, सलमान खान ने शहनाज़ का रखा खास ख्याल.

  • Bollywood Gossip
  • 680
  • 19, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

बिगबॉस में आने के बाद से शहनाज़ गिल पूरे देश की चहीती बन चुकी हैं, उनका बबली नेचर लोगों को काफी पसंद आता है. सिर्फ दर्शक ही नहीं कई नामी फिल्मी और टीवी हस्तीओं को भी शहनाज़ गिल काफी पसंद हैं इन्ही में प्रसिद्ध अभिनेता और बिगबॉस होस्ट सलमान खान का भी नाम शामिल है.

सलमान खान को शहनाज़ गिल का बबली नेचर काफी पसंद है अपने आप को पंजाब की कैटरीना कैफ़ कहने वाली शहनाज़ गिल और सलमान खान की बॉंडिंग को बिगबॉस के कुछ ही समय पहले खत्म हुए सीज़न के समापन समारोह में भी देखा जा सकता है. 

हालही में सलमान खान और शहनाज़ गिल की बोंडिंग एक बार फिर सुर्खियों में तब आई जब शहनाज़ मुंबई के प्रसिद्ध नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नज़र आईं. खूबसूरत सलवार सूट में शहनाज़ काफी जच रहीं थीं. ऐसा बताया गया कि इफ्तार पार्टी के दौरान सलमान खान काफी समय तक शहनाज़ गिल से बात करते रहे और पार्टी के दौरान उन्होंने शहनाज़ को कंफर्मटेबल फील कराने के लिए हर संभव कोशिशें कीं, यहाँ तक पार्टी के दौरान शहनाज़ गिल की अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड और सलमान खान की खास दोस्त ज़रीन खान के साथ भी अच्छी खासी बॉंडिंग देखी गई. 

इतना ही नहीं इफ्तार पार्टी के दौरान शहनाज़ सलमान खान के खास दोस्त और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान से भी मिलीं और उनके गले लगीं.

Image source: News18

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez