सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी शहनाज गिल

सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी शहनाज गिल

Shehnaz gill to act in salman khan's kabhi eid kabhi diwali

शहनाज़ गिल हो सकती हैं सलमान खान की आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली का हिस्सा'.

  • Bollywood Gossip
  • 611
  • 28, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

पिछले कई दिनों से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली चर्चा में है। यह सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है, और प्रशंसक इसके बारे में अधिक जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं। जबकि फिल्म के लिए कास्टिंग जारी है, टेलीविजन उद्योग के दो नए चेहरों, शहनाज गिल और राघव जुयाल के फिल्म का हिस्सा होने की खबरें आई हैं।

सना सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद रोशनी में आईं। जनता ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्ते को सराहा। उनकी मनमोहक अदाओं ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

इंडिया टुडे के अनुसार, शहनाज़ गिल सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी। वह फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगी। खबरों के मुताबिक, फिल्म में एक्ट्रेस आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी।

हालांकि, फिल्म में शहनाज गिल की मौजूदगी की अभी तक निर्माताओं ने पुष्टि नहीं की है। यह, शायद, उनके समर्थकों के लिए बहुत अच्छी खबर है, जो उनके रोल के बारे में अधिक जानने के इच्छुक हैं। राघव जुयाल, जो डांस फ्लोर पर अपने स्लो-मोशन स्किल्स के लिए जाने जाते हैं, एक और नाम है जो प्रमुखता से उभरा है।

उनके अलावा, पूजा हेगड़े और जहीर इकबाल भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Image source: Koimoi

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez