प्रियंका चोपड़ा दिखीं हॉट अवतार में

प्रियंका चोपड़ा दिखीं हॉट अवतार में

Priyanka Chopra seen in hot avatar

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर साझा कीं अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें.

  • Entertainment
  • 630
  • 02, May, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

बेहतरीन अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने महज़ कुछ ही सालों में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हौलिवुड में भी अपनी एक अलग जगह बना ली है. इंस्टाग्राम पर उनकी काफी बड़ी फॉलोईंग है. वह समय समय पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ साझा करती रहती हैं. 

अपनी हालीया में साझा की गई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा दिखीं बेहद खूबसूरत अवतार में, हालही में प्रियंका ने अपने लॉस एंजिल्स के मेंशन में खूबसूरत तस्वीरें खिंचावाईं. तस्वीरों में वह बिकिनी में अपने मेंशन के स्विमिंग पूल में नज़र आ रहीं हैं. आपको बतादूँ कि इससे पहले खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ ने भी ऐसे ही बिकिनी अवतार में बीच पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें खिंचावाईं थीं जब वह अपनी शादी के बाद पहली बार छुट्टीयां मनाने विक्की कौशल के साथ गईं थीं.

प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों को उनकी यह तस्वीरें काफी अच्छी लग रहीं हैं. प्रशंसकों ने तस्वीरों पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी हैं, एक प्रशंसक ने तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए कहा 'सो गोर्जस'. तस्वीरों और वीडियो में प्रियंका 90 के दशक के गानों को सुनती नज़र आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा तस्वीरों में व्हाइट स्विमसूट में नज़र आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने अपने प्रशंसकों से वीडियो में सुनाई दे रहे गाने को पहचानने को भी कहा.

Image source: Pinkvilla and hindustan times

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez