उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रानाउत

उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रानाउत

Actress Kangana Ranaut visited Yogi Adityanath for the first time after a massive victory in Uttar Pradesh

कंगना रानाउत मिलीं योगी आदित्यनाथ से, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं तस्वीर.

  • Entertainment
  • 467
  • 02, May, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

अपने बेबाक अंदाज और बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रानाउत कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं. कंगना ने इंस्टाग्राम पर योगी आदित्यनाथ के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं.

पर्पल कलर की साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहीं थीं. तस्वीर में कंगना को योगी आदित्यनाथ एक उपहार देते नज़र आ रहे हैं जिसपर ओडीओपी लिखा नज़र आ रहा है, जिसका अर्थ है 'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट'. यह एक इनिशिएटिव है जो उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में लॉन्च किया है.

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कंगना रानाउत ने लिखा कि 'मुझे महाराज जी से उनकी उत्तर प्रदेश में दोबारा सरकार बनने के बाद एक बार फिर मिलकर काफी खुशी मिली." इससे पहले कंगना 7 महीनों पहले योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर भेंट करने गईं थीं.

कंगना रानाउत पिछले कुछ दिनों से अपने नए रियलिटी शो 'लॉकअप' के कारण काफी चर्चे में हैं. शो में होस्ट के तौर पर दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा हालही में कंगना की आगामी फिल्म 'धाकड़' का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में कंगना एक दबंग अवतार में नज़र आ रही हैं, यह एक बेहतरीन एक्शन फिल्म मानी जा रही है.

Image source: India Today

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez