शिल्पा शेट्टी ने रैंप पर बिखेरे अपने स्टाइल के जल्वे

शिल्पा शेट्टी ने रैंप पर बिखेरे अपने स्टाइल के जल्वे

Shilpa Shetty flaunts her style on the ramp

एक फैशन शो के दौरान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने स्टनिंग स्टाइल से सब का दिल जीता.

  • Entertainment
  • 409
  • 03, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं, 90 के दशक में बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली शिल्पा शेट्टी आज भी काफी फिट और फैशनेबल हैं. समय समय पर शिल्पा बड़े बॉलीवुड समारोह और फैशन शो में देखी जाती हैं.

उनकी एपियरेंस से बॉलीवुड पार्टीयों और फैशन शोज़ में चार चांद लग जाते हैं. ऐसे एक फैशन शो के दौरान शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर रैंप पर अपनी खूबसूरती के जल्वे बिखेरे. दरअसल हालही में शिल्पा बोंबे टाइम्स फैशन वीक 2022 का हिस्सा बनी जहाँ उन्होंने डिज़ाइनर गोपी वैद द्वारा डिजाइन किए गए खूबसूरत लेहंगा और बैकलेस चोली में शो स्टोपर के तौर पर रैंप पर वॉक किया. अपने बेहतरीन स्टाईल और फिटनेस से शिल्पा शेट्टी ने फैशन शो में मौजूद दर्शकों को मनमोहित कर दिया. 

पिछले कुछ समय से शिल्पा शेट्टी अपने काम में काफी व्यस्त हैं, रियलिटी शो के अलावा शिल्पा जल्द ही एक वेब सीरीज और दो फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी का रेडियो मिर्ची पर एक शो भी चल रहा है जिसमें वह फेमस इन्फ्लूएंसर्स और अन्य चर्चित चेहरों का इंटरव्यू लेती नज़र आती हैं. अपने इस शो में शिल्पा अब तक कई नामी लोगों को आमंत्रित कर चुकी हैं जिनमें गौरव तनेजा, शहनाज़ गिल आदि जैसे कई चर्चित टीवी और यूट्यूबर्स का नाम शामिल है.

Image source: News track

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97