क्या सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है?

क्या सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है?

Is Sonakshi Sinha engaged?

हालही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की जिसके बाद अब उनकी सगाई की अफवाहें सोशलमीडिया पर फैलने लगी हैं. पढ़िए पूरी स्टोरी यहाँ.

  • Bollywood Gossip
  • 425
  • 10, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने प्रशंसकों को दिया एक तोहफा. दरअसल सोनाक्षी ने हालही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपनी डायमंड अंगूठी को दिखा रही हैं.

इस तस्वीर को देखकर कई लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि सोनाक्षी ने सगाई करली है हालांकि, अभी तक सोनाक्षी के मंगेतर के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है. सोनाक्षी सिन्हा ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है "आज मेरे लिए एक बड़ा दिन है, मेरे सबसे बडे़ सपनों में से एक सपना आज पूरा हो गया है."

सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान के अज़ीज़ दोस्त के बेटे और अभिनेता ज़हीर इकबाल की डेटिंग की अफवाहें काफी महीनों से फैल रही हैं हालांकि, दोनों ने आजतक पब्लिकली इस बात का खुलासा नहीं किया है परंतु कई बार दोनों एक साथ देखे जा चुके हैं, कुछ लोगों का मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ तस्वीर में मौजूद शक्स ज़हीर इकबाल ही हैं. ज़हीर इकबाल ने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनी फिल्म 'नोटबुक' से फिल्म जगत में कदम रखा था जिसमें उनके अपोजिट नूतन की पोती और मशहूर अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनुतन बहल थीं. फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी.

Image source: Zee news and aaj tak

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97