फिर से ट्विटर हेड बनने की अफवाहों पर जैक डोर्सी ने तोड़ी चुप्पी

फिर से ट्विटर हेड बनने की अफवाहों पर जैक डोर्सी ने तोड़ी चुप्पी

Jack dorsey breaks silence on the rumors of again becoming twitter head

जबसे एलॉन मस्क के ट्विटर खरीदने की खबरें सामने आई है, यह अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि एलॉन मस्क के दोस्त और ट्विटर के पूर्व सीइओ जैक डोर्सी फिर से ट्विटर की कमान संभाल सकते हैं हालांकि, अब जैक ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

  • Global News
  • 415
  • 12, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

जैक डोर्सी ने स्पष्ट किया है कि सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर लौटने की उनकी कोई योजना नहीं है। एक नियामक फाइलिंग के अनुसार, मस्क डोर्सी के साथ सौदे में अपने शेयरों के योगदान के बारे में बातचीत कर चुके हैं। डोर्सी, जो वर्तमान में भुगतान फर्म ब्लॉक इंक के प्रमुख हैं, ट्विटर में 2.4 प्रतिशत हिस्सेदारी के मालिक हैं।

डोर्सी को 2008 में ट्विटर के सीईओ के पद से हटा दिया गया था, ऐप की स्थापना के दो साल बाद ही। दिलचस्प बात यह है कि पराग अग्रवाल को ज़िम्मेदारी सौंपने से पहले उन्होंने 2015 में एक बार फिर सीइओ के रूप में वापसी की। हालांकि, एलन मस्क के ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के बाद से लोगों द्वारा यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि अब शायद जैक डोर्सी एक बार ट्विटर के सीइओ बनेंगे परंतु जैक ने इन सभी अटकलों पर अब चुप्पी तोड़ दी है। इसके अलावा, डोर्सी ने डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर अकाउंट को पुनर्स्थापित करने के लिए मस्क की योजना को स्वीकार कर लिया है। जैक डोर्सी ने स्पष्ट किया कि वह एलोन मस्क से सहमत हैं कि आजीवन प्रतिबंध एक विफलता है।

Image source: The economic times

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97