करीना कपूर दिखीं सेट पर अपने प्यारे बेटे जेह के साथ समय बिताते हुईं

करीना कपूर दिखीं सेट पर अपने प्यारे बेटे जेह के साथ समय बिताते हुईं

Kareena Kapoor was spotted on the sets spending time with her darling son Jeh

करीना कपूर इस समय अपनी आगामी वेब सीरीज़ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं हालांकि, इस व्यस्त समय में भी वह अपने बेटे जेह के साथ समय बिताने का कोई समय मिस नहीं करतीं. हालही में करीना ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और उसे एक खूबसूरत कैप्शन दीया.

  • Entertainment
  • 359
  • 15, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

करीना कपूर खान इस समय कलिम्पोंग में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं, और उनके साथ इस समय सबसे अच्छा साथी है। करीना ने शूटिंग से पहले अपने बालों और मेकअप को ठीक करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. उस तस्वीर में उनका बेहद प्यारा बेटा जहांगीर दिखाई दे रहा है। तस्वीर में बेबो एक कुर्सी पर अपने बालों को स्टाइल करवा रही हैं, जबकि जहांगीर उनके सामने वाली कुर्सी पर बैठा है।

करीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'डबल व्हैमी !! कंपनी के लिए सबसे अच्छे आदमी के साथ तैयार हो रही हूँ...' DAY 4-कालिम्पोंग का #Devotionofsuspectx

जैसे ही करीना ने तस्वीर पोस्ट की कमेंट में उनके दोस्त और प्रशंसक प्रतिक्रिया देने लगे। सबा अली खान ने कमेंट सेक्शन में जवाब दिया, 'प्योर लव,' जबकि अर्जुन कपूर ने कहा, 'ओउउउउ,' दिल वाले इमोजी के साथ। करीना की बीएफएफ अमृता अरोड़ा ने भी कमेंट सेक्शन में दिल के इमोटिकॉन्स डाले। करीना कपूर इस साल अपने आगामी वेब सीरीज़ प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त हैं, इस वेब सीरीज़ में करीना अभिनेता विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नज़र आएंगी. इसके अलावा इसी साल करीना कपूर और आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी रिलीज़ होने वाली है.

Image source: Times of India and Pinkvilla

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97

Must Read: Latest Post