ईरा खान ने अपने बर्थडे की कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा कीं

ईरा खान ने अपने बर्थडे की कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा कीं

Ira Khan shared some bold pictures from her birthday

पिछले कुछ समय से आमिर खान की दुलारी ईरा खान को भयंकर ट्रोलिंग का शिकार बनाया जा रहा है, जिस पर ईरा ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है.

  • Bollywood Gossip
  • 547
  • 15, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

आमिर खान की बेटी इरा खान ने पूल के किनारे अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बर्थडे पार्टी की और तस्वीरें साझा कीं। उनने उन नेटिज़न्स का मज़ाक उड़ाया जिन्होंने अपने पिता के सामने बिकनी पहनने के लिए उनका उपहास किया था। "अगर हर कोई मेरे पिछले जन्मदिन की तस्वीरों को कोस रहा है और ताना मार रहा है ... यहाँ कुछ और है!" इरा खान ने नई तस्वीरों का हवाला दिया। इरा खान हाल ही में 25 साल की हो गई हैं जिस मौके पर उन्होंने पूल साइड पार्टी का लुत्फ उठाया।

आमिर खान, इरा के पिता और मां रीना दत्ता और करीबी दोस्तों ने भी पूल साइड पार्टी का आनंद लिया। उन्होंने पूल साइड पार्टी से बिकिनी में अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पिता के सामने बिकिनी पहनने के लिए उन्हें फटकार लगाई, लेकिन कई अन्य लोगों ने उनका समर्थन किया। इसके अलावा, इरा के बॉयफ्रेंड ने भी उनके लिए एक प्यारा सा नोट साझा किया।

"हैप्पी बर्थडे माय लव आई लव यू सो मच बब्स @khan.ira#happy #birthday #love," उन्होंने कहा। इरा खान आमिर खान और रीना दत्ता की लाड़ली संतान हैं, जिन्होंने 1986 में शादी की थी। इरा का एक भाई, जुनैद खान और एक सौतेला भाई, आज़ाद राव खान भी है।

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97