टीवी जगत का चर्चित जोड़ा करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश नज़र आए लॉकअप शो की पार्टी में

टीवी जगत का चर्चित जोड़ा करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश नज़र आए लॉकअप शो की पार्टी में

TV's famous couple Karan Kundrra and Tejashwi Prakash were seen at the party of the lockup show

तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा ने टीवी रियलिटी शो लॉकअप की पार्टी में लगाए चार चांद. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आ रहे थे, यहाँ देखें तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा की लॉकअप पार्टी से कुछ तस्वीरें.

  • Entertainment
  • 528
  • 15, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

टीवी के सबसे दमदार कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा हाल ही में लॉकअप शो की पार्टी में खूब मस्ती करते हुए देखे गए. दोनों काफी समय बाद पार्टी में एक दूसरे की कंपनी एन्जॉय कर रहे थे। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं।

पार्टी के दौरान तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा कई बार एक साथ फोटो खिंचवा चुके हैं। पार्टी के दौरान करण तेजस्वी प्रकाश की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित दिखाई दे रहे थे। उनकी आकर्षक केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है.

इस पार्टी में तेजस्वी प्रकाश ने शानदार गाउन, मैचिंग ईयररिंग्स और ब्लैक हाई हील्स में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं. ग्लोसी मेकअप और पोनीटेल हेयरस्टाइल तेजस्वी प्रकाश पर काफी जंच रही थीं। दूसरी ओर, करण कुंद्रा का काला रंग का सूट उनके व्यक्तित्व से मेल खाता रहा था।

इस क्लिप में दोनों खूब डांस करते नजर आ रहे हैं. नेटिज़न्स ने भी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के शानदार अंदाज का स्वागत किया. वीडियो को प्यार भी मिला है और बड़ी संख्या में वीडियो को वितरित भी किया गया है। कुछ प्रशंसकों ने दोनों की कैमिस्ट्री की प्रशंसा करते हुए लिखा, "आप दोनों सबसे प्यारे जोड़े हैं, और निस्संदेह एक दूसरे के लिए बने हैं।"

Image source: PTC

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97