काशी के कण-कण में भगवान शिव विराजमान हैं। उन्हें ढांचे की जरूरत नहीं है- कंगना रनौत

काशी के कण-कण में भगवान शिव विराजमान हैं। उन्हें ढांचे की जरूरत नहीं है- कंगना रनौत

Lord Shiva is in every particle of Kashi, he doesn't need a structure - Kangana ranaut

अभिनेत्री कंगना रानाऊत पहुंची वाराणसी, अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान से लिया आशिर्वाद. साथ ही ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर भी की टिप्पणी. यहां पढ़ें आखिर क्या सोच है कंगना की इस मामले पर.

  • Entertainment
  • 530
  • 19, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

अभिनेत्री कंगना रनौत बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' के लिए आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल में अपनी यात्रा से जुड़ी कई तस्वीरें भी साझा कीं। काशी में पत्रकारों के साथ हुए साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा, "भगवान शिव काशी के कण-कण में हैं। उन्हें किसी संरचना की आवश्यकता नहीं है।"

कंगना ने हाल ही में ज्ञानवापी मस्जिद और काशी विश्वनाथ मंदिर मामले के सवाल पर यह जवाब दिया, जिसे कुछ ही हफ्तों में बहुत अधिक प्रसिद्धि मिली। यात्रा के दौरान कंगना के साथ उनके फिल्म के सह-कलाकार अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और फिल्म के निर्माता भी थे।

कल 'धाकड़' के दूसरे गाने का टीजर भी यूट्यूब पर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, एक दिन के भीतर टीजर 144k व्यूज तक पहुंच गया। अब दर्शक बेसब्री से टाइटल सॉन्ग के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. कंगना रनौत के अलावा उनके सह-कलाकार अर्जुन रामपाल ने भी वाराणसी की यात्रा का आनंद लिया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वाराणसी की कुछ लुभावनी तस्वीरें साझा कीं।

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97