भूल भुलईय्या 2 का बनेगा सीक्वल

भूल भुलईय्या 2 का बनेगा सीक्वल

Sequel to be made of Bhool Bhulaiyaa 2

भूल भुलईय्या 2 के मेकर्स भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने भूल भुलईय्या 3 बनाने का किया ऐलान, भूल भुलईय्या 2 को मिली सफलता को देखकर मेकर्स ने लिया यह निर्णय.

  • Bollywood Gossip
  • 657
  • 28, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

भूल भुलईय्या 2 को बॉक्स ऑफिस पर मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया के बाद अब फिल्म के मेकर्स इस फिल्म का पार्ट 3 बनाने की योजना बना रहे हैं. भूल भुलईय्या 2 के मेकर्स ने इस खबर का खुलासा किया है. मेकर्स के अनुसार "हम भूल भुलईय्या फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे, और इससे संबंधित और जानकारी जल्द ही आप सबके साथ साझा करेंगे." कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलईय्या 2 ने पिछले कुछ दिनों में बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया यहाँ तक की फिल्म की कमाई ने कंगना रानाउत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'धाकड़' को भी पीछे छोड़ दिया.

फिल्म के मेकर्स सहित इस फिल्म के सभी कलाकार फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं क्योंकि पिछले कुछ महीनों में यह पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, इससे पहले पिछले कुछ महीनों में रिलीज़ हुईं सभी बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी इस नज़र से भूल भुलईय्या का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन पूरे बॉलीवुड जगत के लिए खुशखबरी है. महज़ 1 हफ्ते में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 98 करोड़ की कमाई की.

Producers Bhushan Kumar and Murad Khetani have confirmed that there will be 'Bhool Bhulaiyaa 3' and 'Kabir Singh 3'.https://t.co/jqGcEneAtV

— BombayTimes (@bombaytimes) May 27, 2022 ">

फिल्म जल्द ही सौ करोड़ क्लब का हिस्सा बनने जा रही है. इसके अलावा 2019 की हिट फिल्म कबीर सिंह की भी सीक्वल बनाने की बात सामने आई है, फिल्म के मेकर्स ने इस बात की घोषणा की है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' साउथ फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की सीक्वल थी जिसे दर्शकों की ओर से बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिसपॉन्स मिला था.

Image source: Hindustan times and Indian Express

 

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97