हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डी कैप्रियो ने की उर्वशी राऊतेला की प्रशंसा

हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डी कैप्रियो ने की उर्वशी राऊतेला की प्रशंसा

Hollywood superstar Leonardo DiCaprio praises Urvashi Rautela

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी राऊतेला को कान्स फिल्म फैस्टिवल के दौरान मिला एक अनमोल सर्प्राइज़, टाइटेनिक फेम मशहूर हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डी कैप्रियो ने उर्वशी को दिया कॉम्प्लिमेंट.

  • Bollywood Gossip
  • 565
  • 28, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

कान्स 2022 में उर्वशी राऊतेला ने अपने बेहतरीन डेब्यू से सबको मनमोहित कर दिया, फैस्टिवल के दौरान हर बार उर्वशी नए खूबसूरत परिधानों को पहने नज़र आईं जिनमें वह काफी जच रहीं थीं. उनके प्रशंसकों के अलावा भी कई अन्य दर्शकों ने उनके द्वारा कान्स में पहनी गई पोशाकों और उनके स्टाइल की प्रशंसा की. अभिनेत्री उर्वशी राऊतेला तब खुशी से फूली नहीं समाईं जब प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डी कैप्रियो ने उनकी प्रशंसा की.

हालही में उर्वशी राऊतेला ने एक मीडिया साक्षात्कार में कान्स फिल्म फैस्टिवल के दौरान उनकी और हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डी कैप्रियो की मुलाकात का खुलासा किया. उर्वशी के अनुसार यह मुलाकात उनके लिए किसी सपने का पूरा होने जैसी थी, उर्वशी ने बताया कि मुलाकात के दौरान लियोनार्डो डी कैप्रियो ने उनके अभिनय की भी तारीफ की. 

इस अनमोल पल के दौरान उर्वशी राऊतेला खुशी से फूले नहीं समा रहीं थीं और ब्लश किये जा रहीं थीं, ऐसी स्थिति में ऐसा होना लाज़मी भी है वह भी तब जब लियोनार्डो डी कैप्रियो जैसी कोई प्रसिद्ध हस्ती आपकी प्रशंसा करे. बहरहाल फिलहाल उर्वशी राऊतेला अपनी आगामी फिल्म 'नॉट यौर बेबी' के प्रमोशन में बिजी़ हैं जिसका पोस्टर हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी साझा किया था जिसके साथ जल्द ही एक बार फिर उर्वशी बड़े पर्दे पर अपने अभिनय और खूबसूरती का जलवा बिखेरते नज़र आएंगी.

Image source: Aaj tak

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97

Must Read: Latest Post