करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रितिक रोशन दिखे अपनी लेडी लव सबा आज़ाद के साथ

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रितिक रोशन दिखे अपनी लेडी लव सबा आज़ाद के साथ

Hrithik Roshan with his lady love Saba Azad at Karan Johar's birthday party

करण जौहर की 50 वीं बर्थडे पार्टी में पहुँचीं बॉलीवुड जगत की नामी हस्तियां, रितिक रोशन और सबा आज़ाद की बॉन्डिंग बनी पार्टी का मुख्य आकर्षण.

  • Bollywood Gossip
  • 507
  • 28, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और उनकी लेडी लव सबा आज़ाद दिखे प्रसिद्ध फिल्म मेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में. दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश नज़र आ रहे थे, दोनों ने पार्टी के दौरान पेपराज़ीज़ के लिए हाथों में हाथ डाले मुस्कुराते हुए तस्वीरें भी खिंचवाई.

रितिक रोशन के अलावा पार्टी में रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सूज़ैन खान भी अपने एलिज्ड बॉयफ्रेंड आर्सलान गोनी के साथ नज़र आईं. दोनों के अफेयर के चर्चे काफी समय से अखबारों और न्यूज़ पोर्टल्स में सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

वहीं बात करें रितिक रोशन और सबा आज़ाद की तो दोनों कुछ महीनों में कई बार एक दूसरे के साथ कैप्चर हो चुके हैं हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली औफिशियल नहीं किया है परन्तु करण जौहर की बर्थडे पार्टी में दोनों की बॉन्डिंग ने पार्टी में मौजूद पैपराज़ीज़ का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. रितिक रोशन के अलावा शाहरुख़ खान और सलमान खान सहित बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों ने पार्टी में उपस्थिति दर्ज करवाई जिसमें परिणिति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, रवीना टंडन, काजोल, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, फराह खान, मलाईका अरोड़ा आदि शामिल थे. हालांकि, पार्टी में सबसे ज़्यादा लाइमलाइट बटोरी पार्टी के होस्ट और फिल्म मेकर करण जौहर ने.

 

Image source: Viral bhayani

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97