एक और मासूम कश्मीरी बनी आतंकीयों की गोली का निशाना

एक और मासूम कश्मीरी बनी आतंकीयों की गोली का निशाना

Another innocent Kashmiri became the target of terrorists' bullets

कश्मीर में दिन प्रतिदिन आतंकी गतिविधियाँ बढ़ती ही जा रहीं हैं, कलाकार अमरीन भट्ट और सरकारी मुलाज़िम राहुल भट्ट के बाद अब आतंकीयों ने एक स्कूल टीचर को अपनी गोलीयों का निशाना बनाया.

  • City News
  • 348
  • 01, Jun, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक हिंदू शिक्षक की हत्या कर दी, एक बार फिर लक्षित, घृणा हत्याओं की एक और घटना हुई। कुलगाम के गोपालपोरा में 36 वर्षीय रजनी बाला पर एक आतंकी समूह ने गोलियां चला दीं, जहां वह एक शिक्षिका के रूप में काम कर रही थी।

घटना के बाद घायल शिक्षिका को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। रजनी बाला एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थीं और जम्मू के सांबा जिले की रहने वाली थीं।

घटना के बाद भारतीय सेना और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी और इस मासूम कश्मीरी महिला की हत्या करने वाले आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी।

यह पहली बार नहीं है जब कोई निर्दोष कश्मीरी आतंकवादियों का निशाना बना, इस घटना से पहले एक हिंदू सरकारी कर्मचारी राहुल भट और एक कश्मीरी कलाकार अमरीन भट्ट को भी आतंकवादियों ने मार गिराया था। घटना के तुरंत बाद गुस्साए कश्मीरी कर्मचारियों ने न्याय की मांग को लेकर श्रीनगर में धरना दिया.

नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी ट्विटर पर दिवंगत महिला को श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी हत्या की निंदा की और ट्विटर पर केंद्र सरकार को तंज कसा। इसके अलावा हाल ही में एक पुलिसकर्मी भी आतंकियों के निशाने पर रहा था।

Image source: ABP news and News18

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97