साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा नज़र आएंगे करण जौहर के प्रसिद्ध चैट शो 'कॉफी विद करण' में

साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा नज़र आएंगे करण जौहर के प्रसिद्ध चैट शो 'कॉफी विद करण' में

South superstar Vijay Deverakonda will be seen in Karan Johar's famous chat show 'Koffee with Karan'

साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा करण जौहर के प्रसिद्ध चैट शो 'कॉफी विद करण' में करेंगे डेब्यू.

  • Entertainment
  • 391
  • 01, Jun, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

लाइगर फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने से पहले ही विजय देवराकोंडा ने करण जौहर के प्रसिद्ध चैट शो 'कॉफी विद करण' में डेब्यू कर लिया है. साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा करण जौहर के चैट शो के पहले मेहमान होंगे, शो में विजय के साथ लाइगर में उनकी को स्टार अनन्या पांडे भी उनके साथ नज़र आएंगी.

'कॉफी विद करण' के सेट से लीक हुईं कुछ तस्वीरों और विडियोज़ से इस बात का खुलासा हुआ है. अपनी आगामी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे 'कॉफी विद करण' में नज़र आएंगे. हालांकि, दुर्भाग्य से 'कॉफी विद करण' सीज़न 7 टीवी की बजाय इस बार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होगा. 

कुछ समय पहले तक यह अफवाह आ रही थी कि अनन्या पांडे की बजाय विजय देवराकोंडा रश्मिका मदान के साथ शो में नज़र आएंगे हालांकि, कुछ दिन पहले सोशलमीडिया पर वायरल हुई एक रील में अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा आगामी फिल्म 'जुग जुग जियो' के एक गाने पर थिरकते हुए नज़र आए जिसके बाद इन अफवाहों पर विराम लग गया.  कुछ लोगों के मुताबिक विजय और अनन्या रील बनाते समय करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के सेट पर मौजूद थे हालांकि, इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

Image source: Ananya pandey Instagram and News18

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97

Must Read: Latest Post