Keeway K Light 250V भारत में हुई लॉन्च।

Keeway K Light 250V भारत में हुई लॉन्च।

Keeway K Light 250V launched in India.

Keeway K Light 250V भारत में 2.89 लाख रुपये में लॉन्च।

  • Good News
  • 525
  • 05, Jul, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Keeway K Light 250V launched in India.

keeway k light

हंगरी की टू-व्हीलर ब्रांड, कीवे ने भारत के लिए अपना तीसरा मॉडल के-लाइट 250वी, वी-ट्विन क्रूजर लॉन्च की है। जिसकी कीमत रु.2.89 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है। कीवे ने इस बाइक की बुकिंग को ओपन कर दिया है। जिसमें ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या कीवे की नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग के लिए 10 हजार रुपये का टोकन अमाउंट तय किया है।

कलर

बाइक के कलर की बात करें तो कंपनी ने इसको तीन आकर्षक कलर स्कीम के साथ पेश किया है जिसमें पहला कलर मैट ब्लू, दूसरा कलर मैट डार्क ग्रे और तीसरा कलर मैट ब्लैक दिया गया है। 

इंजन और पावर

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने K-Light 250V 249cc, V-Twin इंजन द्वारा संचालित है, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह इकाई 8,500 आरपीएम पर 18.4 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 19 एनएम पीक टॉर्क उत्पन्न करती है। 

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में राउंड शेप हेडलैंप, सर्कुलर टर्न इंडिकेटर, रेट्रो डिजाइन वाला फ्यूल टैंक, अलॉय व्हील, शॉर्ट टेन सेक्शन, और रियर टायर हगर जैसे फीचर्स के साथ लैस किया गया है।

कंपनी ने इस बाइक की कीमत को अलग-अलग वेरिएंट के आधार पर तय किया है। जिसमें इसके मैट ब्लू (रु.2.89 लाख  रुपये एक्स शोरूम ), मैट डार्क ग्रे (रु.2.99 लाख रुपये एक्स शोरूम) और मैट ब्लैक (रु.3.09 लाख रुपये एक्स शोरूम) तय की गई है। बाइक की डिलेवरी जुलाई के मध्य से शुरू होने वाली है। 

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post