जल्द लॉन्च होगा Vivo Y35

जल्द लॉन्च होगा Vivo Y35

Vivo Y35 will be launched soon.

Vivo अपना नया स्मार्टफोन Y35 को जल्द लॉन्च करेगा।

  • Good News
  • 654
  • 17, Aug, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Vivo Y35 will be launched soon.

Vivo Y35

Vivo Y सीरीज अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y35 को जल्द लॉन्च करने वाली है। यह फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन कंपनी ने अभी तक फोन के लॉन्च होने की तारीख का खुलासा नहीं किया है। इससे पहले इस फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स जैसे Geekbench, TKDN और EEC पर भी स्पॉट किया जा चुका है, जो संकेत देता है कि भारत में भी इसकी एंट्री बहुत जल्द हो सकती है।

टिप्स्टर सुधांशु ने Vivo Y35 के रेंडर्स को अपने ट्विटर हैंडल से लीक किया है। इसे एक बजट स्मार्टफोन बताया जा रहा है। स्पेसिफिकेशंस को लेकर कहा गया है कि फोन 6.58 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा जो कि एक फुलएचडी प्लस डिस्प्ले होने वाला है। इसमें एलसीडी पैनल होगा और डिजाइन वॉटर ड्रॉप नॉच वाला होगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर साइड में दिए जाने की उम्मीद है।

कलर ऑप्शन 

Vivo Y35 ब्लैक और गोल्ड कलर में लॉन्च होगा। यह फ़ोन 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल 8GB रैम ऑप्शन के साथ आएगा और इसमें डुअल-सिम सपोर्ट भी मिलेगा।

बैटरी

Vivo Y35 स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी यूनिट है जो 10W चार्जिंग फीचर के साथ दिया जा सकता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के साथ आने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी के लिए यह ब्लूटूथ 5.2 और डुअल बैंड वाइ-फाई के सपोर्ट के साथ आ सकता है। 

कैमरा

Vivo Y35 स्मार्टफोन में 50MP का कैमरा होगा और सेल्फी के लिए फ्रंट पर 16MP कैमरा होगा। 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post