Boult ऑडियो लॉन्च मेवरिक TWS।

Boult ऑडियो लॉन्च मेवरिक TWS।

Boult Audio Launch Maverick TWS.

Boult ने भारत में लॉन्च किया Boult Audio Maverick TWS

  • Good News
  • 443
  • 14, Sep, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Boult Audio Launch Maverick TWS.

boult

Boult Audio ने भारत में अपने नए वायरलेस ईयरबड्स  Boult Audio Maverick को लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी का दावा है कि Boult Audio Maverick से 35 घंटे तक का प्लैबैक टाइम मिलेगा। Boult Maverick TWS Earbuds की खासियत यही है कि इनकी कीमत दो हजार रुपये से भी कम कीमत यानी 1,799 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और कम कीमत में ये एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ आते हैं। बोल्ट के ये ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करते हैं। 

फीचर 

Boult Maverick TWS Earbuds में आपको एन्वायरनमेंटल नॉइज कैंसलिंग का फीचर दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, ये ईयरबड्स अपनी कीमत के हिसाब से जबरदस्त साउन्ड क्वॉलिटी के साथ आते हैं।

Boult Audio Maverick ईयरबड्स में 45ms अल्ट्रा-लो लैटेंसी मोड दिया गया है और ये ईयरबड्स चार माइक्रोफोन के साथ आते है।

बैटरी बैकअप

Boult Maverick TWS Earbuds यूजर्स को 35 घंटों का बैटरी बैकअप देते हैं। एक इयरबड को आप चार्ज करके एक साथ सात घंटों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। 

बता दें कि Boult Maverick TWS फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हैं और 10 मिनट की चार्जिंग पर ये 120 मिनट यानी दो घंटे तक काम कर सकता  हैं। 

boult audio

कंपनी का कहना है कि इन ईयरबड्स को वॉइस असिस्टेंट और टच जेस्चर के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। ये वायरलेस ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं जिसका मतलब है कि हल्की बारिश, जिम करते समय या पसीने के दौरान इस्तेमाल करने पर ये खराब नहीं होंगे।

कंपनी ने Boult Audio Maverick को ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। और इन्हें ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट व बोल्ट ऑडियो वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इनकी बिक्री 14 सितंबर, 2022 से शुरू की जायेगी।  

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat