Fitshot Axis स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च।

Fitshot Axis स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च।

Fitshot Axis Smartwatch Launched In India.

फिटशॉट ने भारत में लॉन्च की कम कीमत पर अपनी Fitshot Axis स्मार्टवॉच।

  • Good News
  • 479
  • 21, Sep, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Fitshot Axis Smartwatch Launched In India.

Fitshot Axis

फिटशॉट ने भारत में अपनी Fitshot Axis स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच में GPS सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का कहना है कि यह वॉच घने जंगल में भी सटील लोकेशन बताएगी। 

फीचर्स

Fitshot Axis में डिजिटल कम्पास, हाई रिजॉल्यूशन डिस्प्ले, 100+ कस्टमाइजेबल वॉच फेस, 125+ स्पोर्ट्स मोड, SpO2, हार्ट रेट और VO2 मैक्स मॉनिटरिंग जैसे धांसू फीचर्स मिलते है। इसके अलावा इसमें सोशल मीडिया नोटिफिकेशन के साथ-साथ म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने का सपोर्ट भी मिल जाता है। यह स्मार्टवॉच Android और iOS दोनों को सपोर्ट करता है।

स्पोर्ट्स मोड

Fitshot Axis में 125+ से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। वॉच में वॉकिंग, डांसिंग, बैडमिंटन, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और अन्य स्पोर्ट्स मोड मौजूद हैं और यह स्मार्टवाच 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, हार्ट हेल्थ, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और अन्य सुविधाओं के साथ 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर करता है। इसके अलावा इसमें SpO2, VO2 Max, पेडोमीटर और कैलोरी ट्रैकर्स जैसे फीचर्स मिलते हैं।

डिस्प्ले

Fitshot Axis में 1.52 इंच का फुल टच स्क्वायर डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 450 निट्स ब्राइटनेस मिलता है और इसमें हाई-क्वालिटी फ्रेम के साथ कंफर्टेबल और एडजस्टेबल स्ट्रैप मिल जाती हैं। यह वॉच 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है।

कीमत 

Fitshot Axis स्मार्टवाच को आप 4990 रुपये के स्पेशल प्राइस में खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है।

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post