Motorola का नया स्मार्टफोन Moto G72 जल्द होगा लॉन्च।

Motorola का नया स्मार्टफोन Moto G72 जल्द होगा लॉन्च।

Motorola's new smartphone Moto G72 will be launched soon.

108MP कैमरे वाला Motorola G72 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च।

  • Global News
  • 307
  • 28, Sep, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Motorola's new smartphone Moto G72 will be launched soon.

moto g72

Motorola अपनी G सीरीज के नए स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने को तैयार है। कंपनी इस साल अपनी G सीरीज के Moto G82, Moto G71 और Moto G42 स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है। अब इस सीरीज में एक नए स्मार्टफोन की एंट्री होने वाली है। कंपनी ने इस नए फोन का नाम Moto G72 रखा है। कंपनी ने अभी तक ऑफिशियल लॉन्च की तारीख का ऐलान नहीं किया है। लेकिन फोन से जुड़ी अहम जानकारी लीक हो गई है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्मार्टफोन सितंबर या अक्टूबर में भारत में एंट्री करेगा।

कलर

Moto G72 को तीन कलर वाइट, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जायेगा। 

डिस्प्ले

Moto G72 में कंपनी 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन का डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल के साथ यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया जा सकता है। मोटोरोला के इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा। 

कैमरा

Moto G72 में कंपनी 108 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है।  फोन के रियर में दिए गए बाकी दोनों कैमरा के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि इनमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है।  

बैटरी

Moto G72 में 5000mAh की बैटरी हो सकती है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

 

reference: livehindustan.com
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat