जल्द लाॅन्च होगी Honda Activa 7G

जल्द लाॅन्च होगी Honda Activa 7G

Honda Activa 7G will be launched soon.

Honda Activa 7G जल्द हो सकता है लॉन्च

  • Global News
  • 404
  • 28, Nov, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Honda Activa 7G will be launched soon.

honda

होंडा जल्द ही भारतीय बाजार में होंडा एक्टिवा का नया वर्जन होंडा एक्टिवा 7जी(Honda Activa 7G) ला सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस स्कूटर में कुछ बड़े अपडेट देने वाली है जिसमें इंजन से लेकर फीचर्स तक के बदलाव शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी Honda Activa 7G में पेट्रोल इंजन के अलावा हाइब्रिड इंजन दे सकती है। इसमें 109 सीसी का हाइब्रिड इंजन दिया जा सकता है जिसे एक बैटरी से जोड़ा जाएगा। हाइब्रिड इंजन के साथ लॉन्च होने के बाद इस स्कूटर की वर्तमान माइलेज 60 किलोमीटर प्रति लीटर से बढ़कर 65 से 68 किलोमीटर प्रति लीटर तक जा सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक Honda Activa 7G में नया और बेहतर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा सकता है। मौजूदा एक्टिवा में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाता है। लेकिन नए एक्टिवा में कंपनी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को दे सकती है। इससे ना सिर्फ दिखने में बेहतर होगा बल्कि अन्य कंपनियों के स्कूटर की तरह ही एक्टिवा भी अपडेट होगा। इसके अलावा कंपनी इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, हाइब्रिड स्विच जैसे कई फीचर्स को भी ऑफर कर सकती है।

Honda Activa 7G के डिजाइन की बात करें तो कंपनी इसके फ्रंट को एक एग्रेसिव स्पोर्टी लुक देने की तैयारी कर रही है।

Honda Activa 7G को लेकर होंडा ने अभी तक किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी दिसंबर के आखिरी सप्ताह में इस स्कूटर को पेश कर सकती है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat