शहनाज गिल के चैट शो में पहुंचे आयुष्मान खुराना।

शहनाज गिल के चैट शो में पहुंचे आयुष्मान खुराना।

Ayushmann Khurrana reached Shehnaaz Gill's chat show.

शहनाज गिल के चैट शो में सवालों पर लोटपोट हुए आयुष्मान खुराना।

  • Bollywood Gossip
  • 401
  • 30, Nov, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Ayushmann Khurrana reached Shehnaaz Gill's chat show.

shehnaaz

आयुष्मान खुराना के साथ शहनाज गिल का एक क्यूट वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अभिनेता संग खूब मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म का प्रमोशन करने शहनाज गिल के चैट शो पर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने अपनी बातचीत से फैंस को खूब हंसाया। 

इस चैट शो में जहां शहनाज अपने बिंदास अंदाज में नजर आईं। वहीं आयुष्मान ने भी एक्ट्रेस के कई सवालों के जवाब बेहद लाजवाब तरीके से दिए। दोनों ने चैट शो के दौरान ढेर सारी बातें कीं। इस एपिसोड का एक छोटा सा क्लिप शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

इस वीडियो में शहनाज एक्टर आयुष्मान खुराना से कहती हैं कि आप पहले बंदे हो जो अपनी फिल्म का प्रमोशन ही नहीं कर रहे। इस पर जवाब देते हुए आयुष्मान कहते हैं कि मुझे ये प्रमोशन करना नहीं आता। मार्केटिंग में मेरा हाथ तंग है। हालांकि ये सुनकर शहनाज, आयुष्मान से कहती हैं कि अच्छी फिल्मों को प्रमोशन की जरूरत नहीं होती।

आयुष्मान इस दौरान शहनाज की ‘माउथ ऑफ वर्ड्स’ वाली बात पर हंसी से लोटपोट हो जाते हैं। शहनाज भी मासूमियत से कहती हैं हां, वहीं वर्ड ऑफ माउथ से चल जाती है फिल्म। शहनाज तुरन्त आयुष्मान से कहती है कि आपकी इन हरकतों से ही फिल्म चल जाएगी। हालांकि ये सुनकर आयुष्मान खूब हंसते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat