ASUS ROG Ally भारत में लॉन्च।

ASUS ROG Ally भारत में लॉन्च।

Asus ROG Ally launched in India.

Asus ने भारत में पोर्टेबल गेमिंग कंसोल ROG Ally लॉन्च किया।

  • Space, Science and Technology
  • 295
  • 12, Jul, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Asus ROG Ally launched in India.

asus rog

Asus का पोर्टेबल गेमिंग कंसोल Asus ROG Ally को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस गेमिंग कंसोल को 7 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। Asus ROG Ally गेमिंग कंसोल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें AMD का Z1 एक्सट्रीम APU प्रोसेसर है, जिसके साथ 16 जीबी रैम है। 

Asus ROG Ally की भारत में कीमत 69,990 रुपये तय की गई है। इस कीमत पर AMD Z1 एक्सट्रीम प्रोसेसर के साथ RC71L मॉडल आता है। इस डिवाइस को आसुस ई-शॉप और फ्लिपकार्ट के साथ-साथ कंपनी के आसुस स्टोर और आरओजी स्टोर पर खरीदा जा सकेगा। कंपनी का कहना है कि खरीदार चुनिंदा बैंकों से नो-कॉस्ट ईएमआई लेनदेन पर 2,000 रुपये के कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। Asus के मुताबिक, 15 जुलाई तक ROG Ally खरीदने वाले ग्राहकों को 1 रुपये में 2,000 रुपये का केस मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन

ASUS ROG Ally विंडोज 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। इसमें 7 इंच का फुल-एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें (1,920x1,080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 7ms रिस्पॉन्स टाइम और 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस और गोरिल्ला ग्लास DX प्रोटेक्शन है।

कनेक्टिविटी

ASUS की इस डिवाइस में वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2 और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की कनेक्टिविटी है और इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्पीकर सेटअप दिया गया है। गेमिंग कंसोल में 40Whr बैटरी है साथ में 65W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट है। 

 

 

reference: amarujala
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat