MG Comet EV Gamer एडिशन भारत में लॉन्च।

MG Comet EV Gamer एडिशन भारत में लॉन्च।

MG Comet EV Gamer Edition launched in India.

MG Comet का गेमर एडिशन हुआ लॉन्च।

  • Good News
  • 259
  • 04, Aug, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

MG Comet EV Gamer Edition launched in India.

MG Comet

MG मोटर्स ने भारतीय बाजार में कॉमेट इलेक्ट्रिक कार का नया एडिशन लॉन्च किया है। गेमर एडिशन कॉमेट ईवी के सभी तीन वेरिएंट - पेस, प्ले और प्लश में उपलब्ध है। कॉमेट ईवी को भारत में अप्रैल 2023 में लॉन्च किया गया था, और इसे भारत के सबसे छोटे पैसेंजर व्हीकल में से एक माना जाता है। यह भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार भी है।

MG Comet EV Gamer Edition की भारत में कीमत 64,999 रुपये से अधिक है। कॉमेट के तीनों वैरिएंट में गेमिंग एडिशन को ऑर्डर किया जा सकता है। इसकी कीमत की शुरूआत 7.98 लाख रुपये से होती है। अगर इसके गेमिंग एडिशन को खरीदते हैं तो इस कीमत में 65 हजार रुपये अतिरिक्त देने होंगे।

फीचर्स

MG Comet EV पर 'Gamer Edition' ट्रिम काफी हद तक लुक में बदलाव के साथ आता है, जबकि डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स मूल मॉडल्स के समान हैं। नए गेमर एडिशन को गेमिंग स्ट्रीमर Mortal (Naman Mathur) के सहयोग से तैयार किया गया है।

MG Comet EV Gamer Edition में गेमिंग एलिमेंट का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें स्पेशल एक्सेसरीज और गार्निशिंग टच, जैसे कि साइड मोल्डिंग, कारपेट मैट, इंटीरियर इंसर्ट्स, बॉडी ग्राफिक्स, स्टीयरिंग व्हील कवर और सीट कवर शामिल हैं।

बैटरी

MG Comet EV Gamer Edition में पहले की तरह ही 17.3 Kwh की क्षमता की बैटरी दी गई है जिससे कार को फुल चार्ज में 230 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat