Bentley  ने लॉन्च की Bentayga EWB Mulliner

Bentley ने लॉन्च की Bentayga EWB Mulliner

Bentley launches Bentayga EWB Mulliner.

Bentley ने लॉन्च किया अपना नया फ्लैगशिप Bentayga Extended Wheelbase (EWB) Mulliner

  • Good News
  • 205
  • 22, Aug, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bentley launches Bentayga EWB Mulliner.

bentley

Bentley ने अपना नया फ्लैगशिप Bentayga Extended Wheelbase (EWB) Mulliner लॉन्च किया है। नई फ्लैगशिप बेंटले एसयूवी स्टैंडर्ड वर्जन की तुलना में 180 मिमी लंबी है। 

इंजन

Bentayga EWB Mulliner में बेंटले का 4.0-लीटर, 32-वाल्व डुअल ट्विन-स्क्रॉल टर्बोचार्ज्ड वी8 पेट्रोल इंजन मिलता है। 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस और सभी चार पहियों को पावर देने वाला V8 इंजन 542 bhp का पावर और 770 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

एक्सटीरियर

Bentayga EWB Mulliner के एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें पॉलिश या ग्रे पेंट और पॉलिश फिनिश वाले एक्सक्लूसिव मुलिनर 22-इंच के पहिये शामिल हैं, जिनमें सेल्फ-लेवलिंग व्हील कैप हैं जो पहियों के घूमने पर सीधे बने रहते हैं। मुलिनर की विशिष्ट "डबल डायमंड" फ्रंट ग्रिल और क्रोम फ्रंट लोअर ग्रिल को मुलिनर विंग वेंट द्वारा कंप्लीमेंट किया गया है, जिसमें सैटिन सिल्वर और बॉडी कलर में टू-टोन मिरर कैप हैं।

इंटीरियर

Bentayga EWB Mulliner के इंटीरियर की बात करें तो, ग्राहक 4,000 से ज्यादा तीन-टोन इंटीरियर कलर स्कीम में से चुन सकते हैं। कंबीनेशन में जोड़ने पर ग्रैंड ब्लैक लिबास ट्रिम बेंटले वुड शॉप से ली गई मिरर-फिनिश पॉलिश सतह को प्रदर्शित करता है, जिसमें सिल्वर मुलिनर लेटरिंग के ओवरले और पैसेंजर फेसिया के लिए बेंटायगा सिल्हूट, दरवाजे की वेस्ट रेल्स पर बेंटले 'बी' और पीछे की पिकनिक ट्रे पर मुलिनर क्रोम पैटर्निंग शामिल है।

 

 

reference: amarujala
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat