Godavari eblu Feo इलेक्ट्रिक स्कूटर ₹99,999 में लॉन्च।

Godavari eblu Feo इलेक्ट्रिक स्कूटर ₹99,999 में लॉन्च।

Godavari eblu Feo electric scooter launched at ₹99,999.

भारत में लॉन्च हुआ नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Godavari eblu Feo

  • Good News
  • 294
  • 22, Aug, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Godavari eblu Feo electric scooter launched at ₹99,999.

scooter

Godavari इलेक्ट्रिक मोटर्स ने अपना पहला इलेक्ट्रिक eblu Feo लॉन्‍च कर दिया है, जो कि मिड रेंज सेगमेंट में आया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कंपनी ने 15 अगस्त से शुरु की थी और अब डिलीवरी की प्रक्रिया 23 अगस्त से शुरु हो जाएगी। गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने इबलू फियो के जरिये इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में एंट्री की है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को रायपुर स्थित मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में बनाया जाएगा। 

कंपनी की ओर से इस स्कूटर को 99,999 रुपये की इंट्रोडक्ट्री कीमत पर लॉन्च किया गया है। साथ ही इस स्कूटर पर कंपनी की ओर से तीन साल और 30 हजार किलोमीटर की वारंटी भी दी जा रही है।

कलर

Godavari eblu Feo को सायन ब्लू, वाइन रेड, जेट ब्लैक, टेली ग्रे और ट्रैफिक वाइट जैसे 5 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

बैटरी

Godavari eblu Feo में 2.52 किलोवॉट की बैटरी दी गई है। इसमें लगी मोटर से स्कूटर को 110 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। राइडिंग के लिए इसमें इकोनॉमी, नॉर्मल और पावर मोड दिए गए हैं। सिंगल चार्ज के बाद इस स्कूटर को 110 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसकी टॉप 60 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। साथ ही इसमें री-जनरेटिव तकनीक को भी दिया गया है।

फीचर्स

Godavari eblu Feo में टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, ड्यूल ट्यूब ट्विन शॉकर, फ्रंट और रियर में सीबीएस डिस्क ब्रेक, हाई-रिजॉल्यूशन एएचओ एलईडी हेडलैंप और एलईडी टेल लैंप, साइड स्टैंड में सेंसर इंडिकेटर, 12 इंच के ट्यूबलेस टायर और विशाल चौड़ा फ्लोरबोर्ड समेत अन्य बाहरी खूबियां दी गई हैं। 

कनेक्टिवटी के लिए Godavari eblu Feo में ब्लूटूथ कनेक्टिवटी, कन्‍वीनिएंस बॉक्स, मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, 7.4 इंच का डिजिटल फुल कलर डिस्प्ले, नैविगेशन असिस्टेंट, इनकमिंग मैसेज अलर्ट, कॉल अलर्ट, मोड्स डिस्प्ले, रिवर्स इंडिकेटर, बैटरी एसओसी इंडिकेटर, थ्रॉटल फॉल्ट सेंसर, मोटर फॉल्ट सेंसर, बाटरी अलर्ट और हेलमेट इंडिकेटर समेत अन्य जरूरी फीचर्स दी गए हैं।

 

 

reference: navbharattimes
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat