नहीं रहे Dhoom फिल्म के निर्देशक Sanjay Gadhvi, मॉर्निंग वॉक के वक्त हुआ हार्ट अटैक

नहीं रहे Dhoom फिल्म के निर्देशक Sanjay Gadhvi, मॉर्निंग वॉक के वक्त हुआ हार्ट अटैक

Dhoom director Sanjay Gadhvi dies of heart attack while jogging

Sanjay Gadhvi, the director of the blockbuster Bollywood films Dhoom and Dhoom 2, died of a heart attack on Sunday. He was 57 years old.

  • Bollywood Gossip
  • 161
  • 21, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

धूम फिल्म के निर्देशक संजय गढ़वी नहीं रहे, मॉर्निंग वॉक के वक्त हुआ हार्ट अटैक

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक संजय गढ़वी का 21 नवंबर 2023 को निधन हो गया। उनका निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ। संजय गढ़वी 64 वर्ष के थे।

संजय गढ़वी का जन्म 12 दिसंबर 1959 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपनी शुरुआती शिक्षा मुंबई में ही पूरी की। उन्होंने फिल्म निर्माण की पढ़ाई भी मुंबई में ही की थी।

संजय गढ़वी ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत 1998 में फिल्म "जानी दुश्मन" से की थी। इस फिल्म में अजय देवगन और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।

संजय गढ़वी ने अपने निर्देशन करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। इनमें "धूम" (2004), "धूम 2" (2006), "धूम 3" (2013), "फुटपाथ" (2003), "सिंह इज किंग" (2008), और "रॉकी हैंडसम" (2016) शामिल हैं।

संजय गढ़वी की फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। उनकी फिल्मों में एक्शन, रोमांस, और कॉमेडी का अच्छा मिश्रण होता है।

संजय गढ़वी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

संजय गढ़वी एक प्रतिभाशाली निर्देशक थे। उन्होंने अपने निर्देशन करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उनका निधन बॉलीवुड के लिए एक बड़ी क्षति है।

संजय गढ़वी की आत्मा को शांति मिले।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla