Salman Khan ने वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान Tiger 4 को लेकर दिया बड़ा हिंट, भाईजान ने कहा- 'इंतजार करो...'

Salman Khan ने वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान Tiger 4 को लेकर दिया बड़ा हिंट, भाईजान ने कहा- 'इंतजार करो...'

Salman Khan teases Tiger 4 at World Cup final

Salman Khan, while cheering for India at the World Cup final, teased fans about a possible fourth installment of his hit spy franchise, Tiger.

  • Entertainment
  • 289
  • 21, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और अब तक 371 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म की सफलता से सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस काफी खुश हैं।

इस बीच, सलमान खान ने वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान टाइगर 4 को लेकर बड़ा हिंट दिया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान फिल्म 'टाइगर 3' का प्रमोशन किया था। इस दौरान सलमान खान ने कहा कि, "टाइगर 3 के बाद टाइगर 4 भी आएगी। इंतजार करो..."

सलमान खान के इस बयान से टाइगर 4 की घोषणा हो गई है। इससे टाइगर फ्रेंचाइजी के फैंस काफी खुश हैं। टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 227 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरी फिल्म 'टाइगर 3' ने भी बॉक्स ऑफिस पर 371 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

टाइगर फ्रेंचाइजी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म फ्रेंचाइजी है। फिल्मों में सलमान खान एक भारतीय खुफिया एजेंट के किरदार में नजर आते हैं, जबकि कैटरीना कैफ एक रूसी जासूस की भूमिका निभाती हैं। दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं, लेकिन दोनों के देश के बीच दुश्मनी होती है।

टाइगर 4 की कहानी क्या होगी, यह अभी तक पता नहीं है। हालांकि, फिल्म के निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस ने कहा है कि फिल्म 'टाइगर 3' से भी ज्यादा बड़ी और बेहतर होगी।

टाइगर 4 की रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म 2024 या 2025 में रिलीज होगी।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla