IFFI 2023 में सलमान खान महिला को Kiss करते हुए

IFFI 2023 में सलमान खान महिला को Kiss करते हुए

Salman Khan Kissing Woman At IFFI 2023.

IFFI 2023: सलमान खान ने भीड़ के बीच महिला को किया Kiss

  • Bollywood Gossip
  • 236
  • 22, Nov, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Salman Khan Kissing Woman At IFFI 2023.

salman khan

21 नवंबर, 2023 को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान 54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI 2023) में हिस्सा लेने गोवा पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' के प्रीमियर में शिरकत की। इस दौरान सलमान खान को देखकर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। इसी बीच सलमान एक महिला फैन के पास गए और उन्हें अचानक किस कर दिया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी सुरक्षा टीम के साथ इवेंट के लिए पहुंच रहे हैं। तभी उन्हें एक महिला फैन दिखाई देती है। सलमान तुरंत उस महिला के पास जाते हैं और मुस्कुराते हुए महिला के माथे पर किस करते हैं। सलमान की इस मस्ती को देखकर फैंस भी काफी हैरान रह गए।

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि महिला फैन इस घटना से काफी खुश है। वह मुस्कुराते हुए सलमान खान का हाथ पकड़ती है। सलमान खान भी महिला फैन से बात करते हुए आगे बढ़ जाते हैं।

सलमान खान की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कुछ लोग सलमान खान की इस हरकत की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें इस हरकत के लिए आलोचना भी कर रहे हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि सलमान खान एक बड़े स्टार हैं और उन्हें इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि सलमान खान ने यह सिर्फ मस्ती के लिए किया था और इसमें कोई गलत नहीं है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat