बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' के सेट से अनदेखी तस्वीर शेयर की

बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' के सेट से अनदेखी तस्वीर शेयर की

Bobby Deol shares unseen picture with Ranbir Kapoor from the sets of 'Animal'

बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' के सेट से अनदेखी तस्वीर शेयर की। दोनों अभिनेता घास पर लेटे हुए हैं और धूप का आनंद ले रहे हैं।

  • Entertainment
  • 253
  • 24, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बॉबी देओल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर फिल्म 'एनिमल' के सेट की है, जिसमें बॉबी देओल और रणबीर कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों अभिनेता घास पर लेटे हुए हैं और धूप का आनंद ले रहे हैं।

बॉबी देओल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "कट और एक्शन के बीच अपने परिवार और प्रियजनों के बारे में चर्चा करते हुए, जो हमें लंदन की ठंडी सुबह में गर्म रखते हैं।"

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस दोनों अभिनेताओं की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

'एनिमल' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बॉबी देओल के बारे में

बॉबी देओल एक भारतीय अभिनेता हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। वह देओल परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जिनके परिवार में उनके पिता धर्मेंद्र, भाई सनी देओल और बहन ईशा देओल भी अभिनेता हैं। बॉबी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1995 में फिल्म 'बरसात' से की थी। उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'गदर: एक प्रेम कथा', 'गुरु', 'यमराज', 'अग्निपथ' और 'भूमि' जैसी फिल्में शामिल हैं।

रणबीर कपूर के बारे में

रणबीर कपूर एक भारतीय अभिनेता हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बेटे हैं। रणबीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2007 में फिल्म 'सांवरिया' से की थी। उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'बर्फी', 'रॉकस्टार', 'ये जवानी है दीवानी', 'संजू' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में शामिल हैं।

'एनिमल' के बारे में

'एनिमल' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जो एक खूंखार अपराधी को पकड़ने के लिए निकल पड़ता है। फिल्म में बॉबी देओल एक खलनायक की भूमिका में हैं। फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla