करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के साथ झगड़े की अफवाहों को खत्म कर दिया है ?

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के साथ झगड़े की अफवाहों को खत्म कर दिया है ?

Karan Johar has ended rumours of feud with Kartik Aryan ?

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के साथ झगड़े की अफवाहों को खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह और कार्तिक आर्यन अच्छे दोस्त हैं और उनका कोई झगड़ा नहीं है।

  • Entertainment
  • 198
  • 24, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में अपने एक बयान में कार्तिक आर्यन के साथ झगड़े की अफवाहों को खत्म कर दिया है। करण जौहर ने कहा कि वह और कार्तिक आर्यन अच्छे दोस्त हैं और उनका कोई झगड़ा नहीं है।

(Photo Credit –Instagram)

करण जौहर ने कहा, "मैं और कार्तिक आर्यन बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम एक साथ कई फिल्में करना चाहते हैं। हम दोनों फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए भी साथ काम करने वाले थे, लेकिन कुछ कारणों से फिल्म नहीं बन पाई। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हमारा कोई झगड़ा है।"

करण जौहर ने आगे कहा, "मैं कार्तिक आर्यन की प्रतिभा का बहुत सम्मान करता हूं। वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही एक साथ एक फिल्म करेंगे।"

करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच झगड़े की अफवाहें तब से शुरू हुई थीं, जब करण जौहर ने फिल्म 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को हटा दिया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य ललवानी भी मुख्य भूमिकाओं में थीं।

हालांकि, बाद में करण जौहर ने कहा कि फिल्म 'दोस्ताना 2' पूरी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव करने पड़ रहे हैं, इसलिए फिल्म को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है।

करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच झगड़े की अफवाहों को खत्म करने के बाद, फैंस काफी खुश हैं। फैंस को उम्मीद है कि दोनों जल्द ही एक साथ एक फिल्म करेंगे।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla