भविष्य का भोजन

भविष्य का भोजन

"Food Of The Future," 40 Years In The Making

"Food Of The Future," 40 Years In The Making (भविष्य का भोजन) चालीस साल पहले, एक प्रथम श्रेणी के टिकट की कीमत एक निकल थी, "स्टार ट्रेक" नामक एक नए विज्ञान कथा टेलीविजन शो ने अपनी शुरुआत की और एक स्वादिष्ट टॉपिंग ने सलाद, बेक्ड आलू और अमेरिकियों के अलमारी को बढ़ाने के अपने कुरकुरे इतिहास की शुरुआत की।

  • Foods
  • 531
  • 11, Nov, 2021
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

चालीस साल पहले, एक प्रथम श्रेणी के टिकट की कीमत एक निकल थी, "स्टार ट्रेक" नामक एक नए विज्ञान कथा टेलीविजन शो ने अपनी शुरुआत की और एक स्वादिष्ट टॉपिंग ने सलाद, बेक्ड आलू और अमेरिकियों के अलमारी को बढ़ाने के अपने कुरकुरे इतिहास की शुरुआत की।

जनरल मिल्स ने पहली बार 1965 में चुनिंदा बाजारों में बेकन के बेहतर विकल्प के रूप में बीएसी-ओएस का परीक्षण किया। धीरे-धीरे, उत्पाद की लोकप्रियता बढ़ती गई, और इसे शुरुआती टेलीविजन विज्ञापनों में "भविष्य का भोजन" करार दिया गया। उपभोक्ताओं ने सुविधाजनक उत्पाद के बहुउद्देश्यीय उपयोग का आनंद लिया- कैसरोल, सलाद, सूप और अन्य पसंदीदा व्यंजनों को जैज़ करने के लिए उपयोग की जाने वाली एक स्वादिष्ट सामग्री। इस आसान मसाले ने घर के रसोइयों को अपने रसोई घर की तैयारी को सुव्यवस्थित करने में मदद की और बिना छींटे के बेकन के धुएं से ठीक, तेज स्वाद का वादा किया।

बेट्टी क्रोकर किचन टेस्ट किचन के प्रबंधक मैगी गिल्बर्ट कहते हैं, "बीएसी-ओएस के एक जार ने समय के एक अंश में परिवार के खाने की मेज पर कुरकुरा बेकन का स्वाद और बनावट लाया।" "क्योंकि उन्हें सुपर सुविधाजनक माना जाता था और उन्हें प्रशीतन की आवश्यकता नहीं होती थी, वे जल्द ही दिन के लोकप्रिय व्यंजनों में एक परिचित घटक बन गए, जैसे कि हॉलिडे पार्टी डिप्स, मीठे-खट्टे बीन्स और दो बार पके हुए आलू।"

ब्रांड ने 1970 में अपने पहले प्रिंट विज्ञापन अभियान में शुरुआत की। उत्पाद को बेटर होम्स एंड गार्डन्स और फैमिली सर्कल जैसे राष्ट्रीय पत्रिकाओं में बेट्टी क्रोकर किचन के कई नए व्यंजनों में चित्रित किया गया था। इसके तुरंत बाद, जनरल मिल्स ने अलग स्वाद संभावनाओं वाले दो नए सोया प्रोटीन सॉस-ओएस और पेपर-ओएस को शामिल करने के लिए लाइन का विस्तार किया।

आज, बीएसी-ओएस उपभोक्ताओं से अपील करना जारी रखता है, विशेष रूप से अतिरिक्त स्वास्थ्य लाभ प्रदान करके: वे सोया की अच्छाई से बने होते हैं, कोषेर होते हैं और इसमें कोई एमएसजी नहीं होता है। वे कैलोरी, वसा, संतृप्त वसा या कोलेस्ट्रॉल के पैमाने को कम किए बिना उपभोक्ताओं को स्वस्थ खाने में मदद कर सकते हैं।

जन्मदिन मुबारक हो, बेक-ओएस!

इतालवी पालक (Italian Spinach) और मशरूम सलाद

विशेष समारोहों के लिए इस मौसमी सलाद में अतिरिक्त क्रंच और अतिरिक्त स्वाद होता है।

  • 1 पैकेज (10 ऑउंस।) ताजा पालक के पत्ते, धोकर सुखाया हुआ
  • 1 पैकेज (8 ऑउंस।) कटा हुआ मशरूम
  • 1 कर सकते हैं (19 ऑउंस।) प्रोग्रेसो छोला सूखा हुआ और कुल्ला
  • 1/3 कप बेट्टी क्रोकर बेक-ओएस बेकन स्वाद बिट्स या चिप्स
  • 1/2 कप अनुभवी क्राउटन
  • 1/2 कप इटैलियन ड्रेसिंग

एक बड़े सलाद कटोरे में, ड्रेसिंग को छोड़कर सभी सामग्री को टॉस करें। परोसने से ठीक पहले, ड्रेसिंग के साथ बूंदा बांदी करें और धीरे से टॉस करें। 4 सर्विंग्स बनाता है।

एक क्रांतिकारी नए "भविष्य का भोजन" उत्पाद के जार 40 साल पहले ग्रॉसर्स की अलमारियों पर दिखाई दिए, जो व्यस्त उपभोक्ताओं को कलाई के एक साधारण शेक के साथ पसंद किए जाने वाले बेकन स्वाद की पेशकश करते थे।

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez