Bigg Boss OTT Voting Trend: एल्विश यादव को धूल चटाते दिखे अभिषेक मल्हान, फिनाले से 2 दिन पहले पलटी बाजी

Bigg Boss OTT Voting Trend: एल्विश यादव को धूल चटाते दिखे अभिषेक मल्हान, फिनाले से 2 दिन पहले पलटी बाजी

बिग बॉस OTT वोटिंग ट्रेंड: अभिषेक ने एल्विश को पलटी बाजी की।

बिग बॉस OTT वोटिंग ट्रेंड: अभिषेक ने एल्विश को पलटी बाजी की।

  • Entertainment
  • 358
  • 11, Aug, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

वोटिंग ट्रेंड में कौन कितना आगे?

Bigg Boss OTT Voting Trend: 

सलमान खान के विवादास्पद रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी 2" के विजेता की घोषणा जल्द होने वाली है। इस सीजन के पूरे आठ हफ्ते पूरे हो चुके हैं और इस लंबे मुकाबले में सिर्फ पांच प्रतियोगी आगे बढ़ सके हैं। "बिग बॉस ओटीटी 2" के महत्वपूर्ण फिनाले में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे का सामना किया जाएगा। हालांकि, विजेता का खिताब हासिल करने के लिए ट्रॉफी की कठिन टक्कर एल्विश और अभिषेक के बीच हो सकती है। आइए आपको बताते हैं कि "बिग बॉस ओटीटी 2" के ग्रैंड फिनाले से दो दिन पहले वोटिंग ट्रेंड में कौन आगे चल रहा है और कौन आखिरी स्थान पर है?

अभिषेक मल्हान निकले आगे

"बिग बॉस ओटीटी 2" में अभिषेक मल्हान पहले ही दिन से सिर्फ विजेता बनने के लिए खेल रहे हैं। वे स्पष्ट रूप से इस बात का दिखावा करते हैं कि उनका मकसद केवल जीतना ही है। इस कारण से उन्हें कई बार लालची कहने का आरोप लगा है। हालांकि, लोगों को अभिषेक का यह दृष्टिकोण पसंद आया है। वर्तमान में, अभिषेक 32 लाख 52 हजार से भी ऊपर के नंबर पर स्थित हैं।

एल्विश यादव

एल्विश यादव के प्रशंसकों ने सड़कों पर अपनी प्रतिष्ठा प्रदर्शित की है, लेकिन वोटिंग में वे दूसरे स्थान पर हैं। अभिषेक मल्हान के प्रति फुकरा इंसान के उपनाम से कुछ ही वोट्स कम प्राप्त किए हैं। उन्हें अब तक लगभग 31 लाख 64 हजार वोट मिले हैं।

मनीषा रानी टॉप 3 में पक्का

बिग बॉस ओटीटी 2 में टॉप 3 में मनीषा रानी की प्रवेश स्पष्ट रूप से दिख रही है। वह वोटिंग में लगातार तीसरे स्थान पर हैं। ट्विटर पर आवश्यकताओं में मनीषा को अब तक लगभग 6 लाख के करीब वोट्स मिले हैं।

चौथे नंबर पर आईं पूजा भट्ट

बिग बॉस ओटीटी 2 की विजेता पूजा भट्ट की प्रतिष्ठा में थोड़ी गिरावट आ रही है। वोटिंग के अनुसार, वह वर्तमान में पीछे रह गई हैं। आंकड़ों के अनुसार, पूजा भट्ट को अब तक 60 से 70 हजार के बीच वोट्स मिले हैं और वह चौथे स्थान पर हैं।

बेबिका धुर्वे रेस से बाहर

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर की रेस से बेबिका धुर्वे बाहर हो जाएंगी। वोटिंग ट्रेंड में बेबिका का नाम लगातार लास्ट में बना हुआ है। वह टॉप 5 में पहुंचने के बाद अब ट्रॉफी की रेस से बाहर हो सकती हैं।

अभिषेक और एल्विश में कांटे की टक्कर

बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में अभिषेक और एल्विश के बीच कांटे की टक्कर देखने के लिए मिल रही है। दोनों में से कोई एक पक्का विनर बन सकता है। एल्विश की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, तो वहीं अभिषेक का खेल दमदार है। ऐसे में दोनों के बीच आखिरी मिनट तक टक्कर जारी रह सकती है।

विनर को मिलेगा कितना ईनाम?

बिग बॉस ओटीटी 2 में विनर को 25 लाख रुपये प्राइज मनी मिलेगी। दावा है कि विनर को आजीवन ग्रोसरी की सामान भी मुफ्त में मिलेगा

कब होगा ग्रैंड फिनाले ?

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले इस वार सोमवार को होने वाला है। हमेशा रविवार के एपिसोड में ही विनर का नाम सामने आता है, लेकिन इस बार सोमवार यानी 14 अगस्त को विनर का खुलासा होगा।



Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla